Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionChampawat News: उत्तराखंड के परिवहन मंत्री का लोहाघाट पहुंचने पर जोरदार स्वागत,...

Champawat News: उत्तराखंड के परिवहन मंत्री का लोहाघाट पहुंचने पर जोरदार स्वागत, रोडवेज कर्मियों ने नई बसों की करी मांग

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), चंपावत: परिवहन मंत्री ने बताया प्रदेश के लिए नई बसें खरीदी जा रही हैं, इसके साथ ही रोडवेज के सभी डिपो को हाईटेक बनाया जा रहा ।

खबर में खास:-

  • उत्तराखंड के परिवहन मंत्री का लोहाघाट पहुंचने पर जोरदार स्वागत
  • 20 नई बसें देने का मांग पत्र परिवहन मंत्री को दिया
  • रोडवेज के सभी डिपो को हाईटेक बनाया जा रहा

20 नई बसें देने का मांग पत्र परिवहन मंत्री को दिया

परिवहन मंत्री चंदन रामदास आज अपने चंपावत जिले के दौरे में रहे। जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा उसके बाद लोहाघाट पहुंचे। बता दें, रोडवेज बस स्टेशन लोहाघाट में रोडवेज कर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही रोडवेज कर्मियों ने एजीएम नरेंद्र गौतम के नेतृत्व में लोहाघाट डिपो में बसों की भारी कमी होने की बात परिवहन मंत्री के सामने रखी तथा डिपो को 20 नई बसें देने का मांग पत्र परिवहन मंत्री को दिया। एजीएम गौतम ने बताया डीपो के बसों के बेड़े में से 22 बसें अपना समय पूरा कर चुकी है तथा 10 बसों को भी को भी किसी प्रकार से चलाया जा रहा है।

रोडवेज के सभी डिपो को हाईटेक बनाया जा रहा

वहीं, परिवहन मंत्री के द्वारा बताया गया कि प्रदेश के लिए नई बसें खरीदी जा रही हैं और लोहाघाट डिपो को भी पर्याप्त मात्रा में बसे दी जाएंगी। उन्होंने कहा इसके साथ ही रोडवेज के सभी डिपो को हाईटेक बनाया जा रहा है तथा पर्वतीय क्षेत्रों में 32 सीटर बसें चलाई जाएंगी। परिवहन मंत्री ने कहा चार धाम यात्रा के लिए भी पर्याप्त बसों की व्यवस्था कर दी गई है, ताकि तीर्थयात्रियों को किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

Also Read: Pithoragarh News: निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावकों का धरना प्रदर्शन, प्रशासन पर भी लगाया मिली भगत का आरोप

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular