Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsChampawat News: पुलिसकर्मी व लोगों के बीच सड़क में हुई मारपीट का...

Champawat News: पुलिसकर्मी व लोगों के बीच सड़क में हुई मारपीट का वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) लोहाघाट “ Champawat News:” एसपी चंपावत देवेंद्र पिंचा ने कहा इस गंभीर मामले की जांच सीओ चंपावत के द्वारा की जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों व पुलिसकर्मी का उप जिला चिकित्सालय लोहाघाट में मेडिकल करवाया है।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लोहाघाट थाना क्षेत्र के पोखरी कस्बे से एक मामला सामने आया है। जहां बीच सड़क पर जोरदार हंगामा देखने को मिला। बता दें, पुलिस के कांस्टेबल मदन नाथ व पोखरी क्षेत्र के लोगों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो वहां पर खड़े लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पुलिसकर्मी पर अवैध वसूली करने के आरोप

कांस्टेबल मदन नाथ ने बताया कि वह अपने सम्मन तामील कराने के लिए धुनाघाट जा रहे थे। तभी पोखरी के पास उन्हें सड़क किनारे 3 लोग शराब पीते दिखे। जिनके द्वारा उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज और मारपीट करी गई तथा उनकी वर्दी तक फाड़ दी गई। मदन नाथ ने बताया कि मारपीट में उन्हें चोट लगी है तथा अपने बचाव में उन्हें भी मारपीट करनी पड़ी।

जिसकी वहां पर खड़े लोगों के द्वारा वीडियो बना ली गई। वही वीडियो बना रहे लोग पुलिसकर्मी पर अवैध वसूली करने के कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। सूचना पर पहुंची 112 के द्वारा मारपीट के आरोपी स्वरूप निवासी पोखरी ,अशोक मेहरा निवासी तयारसो को मौके से गिरफ्तार कर लिया है तथा एक आरोपी फरार हो गया है।

पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की मांग

वहीं एसपी चंपावत देवेंद्र पिंचा ने कहा इस गंभीर मामले की जांच सीओ चंपावत के द्वारा की जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों व पुलिसकर्मी का उप जिला चिकित्सालय लोहाघाट में मेडिकल करवाया है। मामले पर कार्रवाई कर जांच करी जा रही है। जो भी मामले में आरोपी मिलेगा उसपर कार्रवाई की जाएगी। बता दें, फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। वही लोगों के द्वारा पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की मांग करी जा रही है।

Also Read: Land Jihad Case : लैंड जिहाद मामले में धामी सरकार सख्त, अब तक 314 मजारें ध्वस्त, सैकड़ों मजारों का कोई वारिस नहीं

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular