Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsChampawat News: चंपावत के पाटी क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर की...

Champawat News: चंपावत के पाटी क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Champawat Crime: चंपावत जिले के पाटी ब्लॉक के चूनाकोट गांव के 45 वर्षीय दिवानराम राम ने मंगलवार रात 3:00 बजे के आसपास घर के पास एक पेड़ में धोती का फंदा लगाकर फांसी लगा ली। मृतक के भाई गोपाल राम ने जानकारी देते हुए बताया घटना की जानकारी उन्हें बुधवार सुबह पता चली।

मानसिक रूप से अस्वस्थ था युवक

उन्होंने बताया दीवान कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था। उन्होंने बताया घटना की सूचना पाटी थाना पुलिस को दे दी गई। पाटी थाने के प्रभारी एसओ नवल किशोर जोशी ने बताया घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सव को कब्जे में लेकर सव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए लोहाघाट भेज दिया गया।

मौत से परिजनों में कोहराम

उन्होंने कहा बाकी कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करी जाएगी मृतक के तीन बच्चे हैं। दीवान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Uttarakhand News: पीएम मोदी अक्टूबर में कर सकते हैं अद्वैत आश्रम मायावती का दौरा, प्रशासन की टीम ने करी रेकी 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular