Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधChandauli: 7वीं क्लास की छात्रा से बीच सड़क पर हुई बदसलूकी, तमाशा...

Chandauli: 7वीं क्लास की छात्रा से बीच सड़क पर हुई बदसलूकी, तमाशा देखते रहे लोग

- Advertisement -

(7th class student misbehaved on the middle of the road): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिला से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छात्रा के साथ एक लड़का दुर्ब्यवहार करता दिखाई दे रहा है।

चौकाने वाली बात यह है कि ये बदसुलूकी दिन दहाड़े बीच सड़क पर की जा रही है और आसपास के लोग तमाशा देख रहे हैं। आस-पास के भीड़ का भी बदमाश को कोई खौफ नहीं है और ना ही कोई विरोध कर रहा है।

देखते रहे लोग

वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक तरफ से छात्रा स्कूल ड्रेस में आ रही है । उसी समय एक लड़का सामने से आता है और लड़की को खींचते हुए ले जाता है । आस-पास कई लोग खड़े हैं लेकिन कोई भी इस व्यवहार पर आपत्ति नहीं जताता । लोग तमाशा देख रहे हैं और लड़का लगातार छात्रा को परेशान कर रहा है ।

पीड़िता की तहरीर पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने छेड़खानी करने वाले आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । जानकारी के अनुसार संबंधित छात्रा 7वीं कक्षा में पढ़ती है और आरोपी भी खुद छात्र है. आरोपी युवक 12वीं क्लास में पढता है । पिछले एक साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी चलने की जानकारी है ।

छात्रा से हुई बदसुलूकी

जानकारी के अनुसार किन्ही कारणों से दोनों के प्रेम में दरार आ गया था । इसके बाद भी लड़का बार-बार लड़की से बात करने के लिए प्रयास कर रहा था वही जब सुबह 9 बजे मंगलवार को जब छात्रा अपनी सहेली के साथ स्कूल परीक्षा देने जा रही थी तभी अचानक लड़का उसके सामने आ गया ।

इसी बीच उसने लड़की के साथ बदसलूकी की । इस दौरान छात्रा खुद को बचाने की भी कोशिश करती हुई नजर आयी लेकिन आरोपी छात्र उसके साथ लगातार बद्सलूकी करता रहा । इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज़ करवाई है ।

Chandauli: पुलिस ने दी जानकारी

डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह ने इस मामले पर बताया कि वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमे सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ 12वीं का छात्र खींचतानी करने का प्रयास कर रहा है इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular