Tuesday, July 9, 2024
HomeLoksabha Election 2024Swami Prasad Maurya के लिए वोट मांगने पहुंचे चंद्रशेखर, BJP प्रत्याशी को...

Swami Prasad Maurya के लिए वोट मांगने पहुंचे चंद्रशेखर, BJP प्रत्याशी को लेकर कह दी बड़ी बात

Swami Prasad Maurya के लिए वोट मांगने पहुंचे चंद्रशेखर, BJP प्रत्याशी को लेकर कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Swami Prasad Maurya: नवगठित राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी से स्वामी प्रसाद मौर्य लोकसभा चुनाव 2024 में कुशीनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। स्वामी चुनाव में वोट के लिए लगातार सार्वजनिक बैठकें कर रहे हैं। दो दिनों से लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में कुशीनगर क्षेत्र में दलित वोटरों को लुभाने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं. चन्द्रशेखर आजाद ने अपील की है कि राशन और पैसे पर वोट नहीं बल्कि संविधान और शिक्षा और आरक्षण बचाने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य को जिताएं।

चन्द्रशेखर आजाद ने बिजेपी पर बोला हमला

रामकोला विधानसभा के कैप्टनगंज में स्थित कनोडिया पैकैलज के मैदान में हुई मस्जिद में आषाढ़ चन्द्रशेखर आजाद ने विधान सभा और भीमराव अंबेडकर के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य की जीत के लिए जयकारे लगाए। चन्द्रशेखर आजाद ने कहा कि जहां एक तरफ सत्ता से जुड़े लोग खाना-पानी, वाहन और सामान को बेचने के लिए भीड़ नहीं जुटा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रचंड हीट में आप लोगों का उत्साह आशीर्वाद स्वरूप मिल रहा है। आपकी मजबूत आवाज से स्वामी प्रसाद मौर्ये को निश्चित ही जीत मिलेगी।

Also Read- Uttarakhand News: कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

भाजपा प्रत्याशी डरे हुए हैं- चन्द्रशेखर आजाद

मीडिया से बात करते हुए चन्द्रशेखर आजाद ने कहा कि कुशीनगर की जनता और हमारे कार्यकर्ताओं ने तय कर लिया है कि गन्ना किसानों को जिताना है। लोगों ने दूसरों पर भरोसा करने की कोशिश की और धोखा खाया। अब स्वामी प्रसाद मौर्य को धोखाधड़ी से बचने की ताकत देंगे। भाजपा प्रत्याशी इसलिए डरे हुए हैं कि पांच साल तक सांसद रहने के बाद उन्होंने क्या काम किया, यह बताने के बजाय वे स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोल रहे हैं।

Also Read- UP Lok Sabha Phase 6 Voting Live: यूपी में छठे चरण की वोटिंग खत्म, जानें 14 सीटों पर कितना…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular