Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsGorakhpur News: जी-20 सम्मेलन में सुरक्षा व्यवस्था के चलते ट्रेनों के स्टॉपेज...

Gorakhpur News: जी-20 सम्मेलन में सुरक्षा व्यवस्था के चलते ट्रेनों के स्टॉपेज में बदलाव, बिहार संपर्क क्रांति आनंद विहार तक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Gorakhpur News : दिल्ली में होने वाले जी-20 सम्मेलन में सुरक्षा व्यवस्था के चलते ट्रेनों के स्टॉपेज में बदलाव किया गया है। रेलवे प्रशासन ने दिल्ली यातायात पुलिस की सलाह पर यह बदलाव किया है। सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि दरभंगा से 8-9 सितंबर को चलने वाली 12565 बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की यात्रा नई दिल्ली की जगह आनन्द विहार टर्मिनल पर समाप्त होगी।

दिल्ली आने वाली इन ट्रेनों का बदला स्टॉपेज

गोरखपुर से 8-9 सितंबर को चलने वाली 12555 गोरखपुर-बटिंडा गोरखधाम एक्सप्रेस व बनारस से चलने वाली 12559 बनारस-नई दिल्ली शिवगंगा एक्सप्रेस को सेटेलाइट स्टेशन गाजियाबाद में स्टॉपेज दिया जाएगा। किशनगंज से 8 सितंबर को चलने वाली 15715 किशनगंज-अजमेर गरीब नवाज एक्सप्रेस को सेटेलाइट स्टेशन दिल्ली शहादरा में स्टॉपेज दिया जाएगा।

दिल्ली से जाने वाली ट्रेनें यहां से होगी शुरू

नई दिल्ली से 9-10 सितंबर को चलने वाली 12566 बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की यात्रा नई दिल्ली के स्थान पर आनंद विहार टर्मिनल से शुरू होगी। अमृतसर से 9-10 सितंबर को चलने वाली 12204 अमृतसर-सहरसा गरीब रथ को सेटेलाइट स्टेशन बादली में स्टॉपेज दिया जाएगा। दरभंगा से 8-9 सितंबर को चलने वाली 02569 दरभंगा-नई दिल्ली क्लोन विशेष गाड़ी का गाजियाबाद में स्टॉपेज होगा। बरौनी से 8-9 सितंबर को चलने वाली 02563 बरौनी-नई दिल्ली क्लोन विशेष गाड़ी को सेटेलाइट स्टेशन साहिबाबाद में स्टॉपेज दिया जाएगा।

Read more: Pilibhit News: पीलीभीत में दो समुदायों के बीच फिर बढ़ा तनाव, इलाके में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular