Friday, June 28, 2024
HomeCrime NewsUP News:शादी मे गर्म रोटी न मिलने पर हुआ बवाल, एक दुसरे...

UP News:शादी मे गर्म रोटी न मिलने पर हुआ बवाल, एक दुसरे पर फ़ेकी कुर्सियाँ

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP News:युपी के बरेली से एक अजीबोगरीब और मजे़दार मामला सामने आया है। जहां बारात घर मे गर्म रोटीयां न मिलने पर लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया। जब लड़के वालों ने इसका विरोध किया तो लोग उनसे भी भीड़ गए। दोनो पक्षों मे खुब हाथा पाई हुई ,लोगों ने जमकर एक दुसरे को कुर्सियाँ फ़ेक कर मारी। वहां मौजुद लोगो ने इस घटना की विडियों बना कर सोशल मिडिया पर डाल दी ।

ये है पुरा मामला

बरेली के नवाबगंज क्षे़त्र के बंजारन मोहल्ला मे रहने वाले दानिश की बारात पीलीभीत जानी थी। दानिश ने कस्बे मे ही अपने दोस्तो और परिजनों को शादी की दावत दी। देखते ही देखते बारात घर में भीड़ लग गई।इसी बीच खाने मे गर्म रोटी न मिलने पर दावत मे आए कुछ लोग नाराज़ हो गए। लोगो ने बारातघर मे ही हंगामा शुरु कर दिया। जब लड़के वालो ने उन्हे रोकने की कोशिश की तो गुस्साए लोग उन से भी भीड़ गए।

एक दूसरे पर फेकि कुर्सिया

दोनों पक्षों मे जमकर मारपीट हुइ। लोग एक दुसरे को कुर्सियां फे़क कर मारने लगे। इसमे कुछ लोग घायल भी हो गए। जैसे-तैसे लोगो ने गुस्साई भीड़ को शांत कराया। इस घटना की विडियों किसी ने सोशल मिडिया पर डाल दी जो अब बहुत वाइरल हो रही है। मामले का विडियो पुलिस तक भी पहुंच गया लेकिन पुलिस कोई कदम नही उठा रही है क्योंकी किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराइ।

Also Read:Road Accident: सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, हुई मौत

Also Read:रोहित शर्मा को BCCI कितनी सैलरी देती है?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular