Friday, July 5, 2024
HomeAasthaChardham Yatra 2023: मौसम खुलते ही चारधाम यात्रा ने पकड़ी रफ्तार, श्रीनगर...

Chardham Yatra 2023: मौसम खुलते ही चारधाम यात्रा ने पकड़ी रफ्तार, श्रीनगर गढ़वाल में प्रशासन मुस्तैद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) गढ़वाल “Chardham Yatra 2023”: यात्री सुरक्षित यात्रा करें इसके लिए प्रशासन मुस्तैदी के साथ ही भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों पर भी नजर बनाये हुए है।

मौसम खुलते ही चारधाम यात्रा ने पकड़ी रफ्तार

यात्रियों को फूड पैकेट भी वितरित किए जा रहे

यात्रियों के लिए प्रशासन मुस्तैद

यात्रियों को फूड पैकेट भी वितरित किए जा रहे

मौसम साफ होने के बाद एकबार फिर चारधाम यात्रा ने रफ्तार पकड़ ली है। बता दें, बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम जाने वाले यात्रीयों को श्रीनगर पुलिस चेकिंग कर रूद्रप्रयाग, चमोली की ओर भेज रही है। वहीं नगर क्षेत्र के सार्वजनिक शौचालयों, धर्मशालाओं व रैन बसेरों का भी प्रभारी उपजिलाधिकारी द्वारा निरीक्षण किया गया।

इस दौरान नगर क्षेत्र में यातायात व्यवस्था सुचारू करने, जाम की स्थिति न पैदा हो इसके लिए पुलिस प्रशासन को भी निर्देशित किया जा रहा है। साथ ही जिला प्रशासन द्वारा यात्रियों को फूड पैकेट भी वितरित किए जा रहे हैं।

यात्रियों के लिए प्रशासन मुस्तैद

बताया जा रहा है कि यात्री सुरक्षित यात्रा करें इसके लिए प्रशासन मुस्तैद है। साथ ही भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों पर भी नजर बनाये हुए है। राजमार्ग पर लैंडस्लाइड की स्थिति में वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग किया जायेगा।

Also Read: Rajouri Terrorist Attack: आतंकियों से लोहा लेते हुए उत्तराखंड का बेटा शहीद, CM धामी ने शहीद को श्रद्धांजली देते हुए दुख प्रकट किया

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular