Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडChardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा को लेकर CM धामी दे सकते हैं...

Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा को लेकर CM धामी दे सकते हैं नई सौगात,जल्द मिल सकती है हेली सेवा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़: (CM Dhami can give new gift regarding Chardham Yatra) चारधाम यात्रा को लेकर धामी सरकार की बैठकों के दौर शुरू हो गए हैं। देश दुनिया से आने वाले तीर्थ यात्रियों की सुविधा के लिए धामी सरकार अलग-अलग मोर्चों पर काम कर रही है। Chardham Yatra 2023 जिसे लेकर जल्द ही दून से केदारनाथ के लिए सीधी हेली सेवा मिल सकती है।

देहरादून से हेली सेवा शुरू करने पर विचार

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा जल्द ही शुरु होने वाली है। जिसे लेकर धामी सरकार यात्रा को व्यवस्थित, सुरक्षित और सुगम बनाने के लिए अलग-अलग मोर्चों पर काम कर रही है। इस साल से चारों धामों की धारण क्षमता को देखते हुए ही श्रद्धालुओं को वहां दर्शन पर जाने की अनुमति दी जाएगी। मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु ने बताया कि सरकार केदारनाथ के लिए जल्द ही देहरादून से भी हेली सेवा शुरू करने पर विचार कर रही है।

टोकन व्यवस्था होगी लागू

सरकार इस साल से श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए धामों में टोकन व्यवस्था लागू करने वाली है। बताया जा रहा है कि इससे धामों में भीड़ कम होगी और वहां व्यापारिक गतिविधियों को मदद मिलेगी। जिससे कि लोग खाली समय में आराम से खरीदारी कर सकेंगे।

Also Read: Uttarakhand Cabinet Meeting: 10 फरवरी नहीं अब इस दिन होगी कैबिनेट बैठक, इन प्रस्तावों पर हो सकती है चर्चा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular