Friday, July 5, 2024
HomeAasthaChardham Yatra 2023: यात्रा पर आए पश्चिम बंगाल के बुजुर्ग की हार्ट...

Chardham Yatra 2023: यात्रा पर आए पश्चिम बंगाल के बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), रुद्रप्रयाग : चारधाम यात्रा शुरु होते ही चौथे दिन गंगोत्री धाम आए पश्चिम बंगाल के एक बुजुर्ग की मौत, डॉक्टरों ने मौत के पीछे की वजह हृदय गति रुकना बताया।

खबर में खास:-

  • यात्रा पर आए पश्चिम बंगाल के बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत
  • शव का पंचनामा भर परिजनों को सौंपा
  • हृदय गति रुकने से मौत

शव का पंचनामा भर परिजनों को सौंपा

चारधाम यात्रा शुरु होते ही चौथे दिन गंगोत्री धाम आए पश्चिम बंगाल के एक बुजुर्ग की हृदय गति रुकने से मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर परिजनों को सौंप दिया है। बता दें, प्रदीप कुमार पुत्र परमार्थ नाथ विश्वास(75) निवासी गिरीश घोष रोड, डी ब्लाक बेलूरमठ हावड़ा पश्चिम बंगाल से मंगलवार को गंगोत्री धाम की यात्रा करने के लिए पहुंचे थे।

हृदय गति रुकने से मौत

बता दें, दिन में उनके सीने में अचानक दर्द होने के कारण वह बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में आश्रम के कर्मचारी और उनके साथियों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उपचार के दौरान प्रदीप कुमार को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने मौत के पीछे की वजह हृदय गति रुकना बताया।

Also Read: Almora News: CM धामी की अल्मोड़ा को बड़ी सौगात, 260 करोड़ की लागत से बनने वाली योजनाओं का किया लोकार्पण

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular