Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडCharDham Yatra: सावधान! चारधाम यात्रा को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर कसेगी...

CharDham Yatra: सावधान! चारधाम यात्रा को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर कसेगी नकेल, डीजीपी ने कार्रवाई के दिए निर्देश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),चार धाम यात्रा: डीजीपी अशोक कुमार ने सभी पुलिस कप्तानों को अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

खबर में खास:-

  • चारधाम यात्रा को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर कसेगी नकेल
  • डीजीपी ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए
  • 27 अप्रैल को भगवान बदरी विशाल के कपाट खोले जाएंगे

अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश

चार धाम यात्रा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें, अब चारधाम यात्रा को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सरकार ने कार्रवाई के निर्देश दिए है। मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने सभी पुलिस कप्तानों को अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है। बता दें, चार धाम यात्रा शुरु होने के बाद से सोशल मीडिया पर कही जा रही तमाम बातों को पुलिस ने अफवाह बताया है। उन्होंने जनता से भी अपील करते हुए कहा कि इस तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें।

27 अप्रैल को भगवान बदरी विशाल के कपाट खोले जाएंगे

वहीं, डीजीपी ने अशोक कुमार ने सभी पुलिस कप्तानों के साथ ब्रीफिंग कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही ऐसे लोगों पर सख्ती बरतनें को कहा है। बता दें, गंगोत्री, यमुनोत्री और केदारनाथ धाम के कपाट खुल चुके हैं। इसके साथ ही 27 अप्रैल को भगवान बदरी विशाल के कपाट खोले जाएंगे जिसके चलते सभी तैयारियां कर ली गई है। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यात्रा की व्यवस्था और दर्शन को लेकर तरह तरह की पोस्ट डाली है। जिसमे कई लोगों के बिना दर्शन किये लौटने और कुछ लोगों को मंदिर में जाने से रोकने की बातें कही गई हैं।

Also Read: Haridwar News: हरकी पौड़ी में गंगा सप्तमी के मौके पर श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, जानें गंगा सप्तमी में स्नान का विशेष महत्व

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular