Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशChatrapathi Film: प्रमोशन के लिए राजधानी पहुंची नुसरत भरूचा ने The Kerala...

Chatrapathi Film: प्रमोशन के लिए राजधानी पहुंची नुसरत भरूचा ने The Kerala Story पर कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Chatrapathi Film: अपनी अपकमिंग फिल्म छत्रपति की प्रमोशन के सिलसिले में आज बॉलीनुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा और साउथ के सुपर स्टार श्रीनिवास बेल्लमकोंडा राजधानी लखनऊ पहुंचे। दोनों ने यहां पर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। दोनों अपनी फिल्म में आने मुख्य किरदार के तौर पर है। इस फिल्म का लोगों को काफी दिनों से इंतजार था। दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। ऐसे में इसको देखने के लिए दर्शक भी परेशान हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कई जगहों पर जा चुके है अब इसी कड़ी में उन्होंने आज राजधानी लखनऊ का रुख किया।

नवाबों के शहर की तारीफ

लखनऊ पहुंचे श्रीनिवास ने उत्तर प्रदेश और लखनऊ की जमकर तारीफ। उन्होंने यहां पर बन रही फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भी कहा कि बहुत अच्छी बात है कि यहां पर फिल्म इंडस्ट्री का निर्माण हो रहा है हम जैसे साउथ के कलाकारों को भी यहां पर काम करने का मौका मिलेगा। कल्चर का आदान-प्रदान होगा और हम सब कंटेंट को ध्यान में रखकर फिल्में बनाते हैं।

एक्टर ने कहा कि यहां का कपड़ा और खाना मुझे काफी पसंद है। दोनों ने लोगों से अपील की कि वो आगामी फिल्म छात्रपति को जरुर देखें। दोनों पिछले कुछ दिनों में कई शहरों में जा चुके हैं। वहीं श्रीनिवास और नुशरत भरुचा ने प्रदेश की राजधानी को लेकर कहा कि इस शहर की बात ही निराली है।

The Kerala Story पर क्यो बोलीं एक्ट्रेस

नुशरत भरुचा ने द केरला स्टोरी को लेकर अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा कि जब तक वो फिल्म को देख नहीं लेती वो इस फिल्म पर कोई कमेंट करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म देखे बिना कुछ कहा गया तो उसका मतलब कुछ अलग निकल सकता है। जानकारी हो कि प्रदेश में द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Also Read:

UP Politics: ‘करनी हो किसी की हत्या तो बोल दो जय श्री राम’, ओपी राजभर ने दिया गजब का बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular