Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशChild Death: एनेस्थीसिया के ओवरडोज से हुई बच्ची की मौत, परिजनों ने...

Child Death: एनेस्थीसिया के ओवरडोज से हुई बच्ची की मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप 

- Advertisement -

Child Death

इंडिया न्यूज, ग्रेटर नॉएडा (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा से एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत की घटना सामने आई है। बच्ची को चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं अस्पताल द्वारा सर्जरी के नाम पर पैसा जमा करवाने के बाद बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने अस्पताल पर बच्ची के मौत का आरोप लगा कर मामला थाने में दर्ज कराया है।

सर्जरी के नाम पर मांगे 60 हजार 
बच्ची का अधीक्षा है, बच्ची के पिता सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने बताया कि बच्ची के सर पर खेलने के दौरान चोट लग गई थी। चोट लगाने के कारण घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने सर्जरी के नाम पर पहले 60 हजार रुपए जमा करवाए थे। डॉक्टरों का कहना था कि लकी सर्जरी से बच्ची का भविष्य सही रहेगा। मगर पैसा लेने के बार अस्पताल वालों ने बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया।

एनेस्थीसिया के ओवरडोज से हुई मौत 
परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि एनेस्थीसिया के ओवरडोज के कारण बच्ची की मौत हो गई है। परिजनों ने शव मिलने के बाद पुलिस को 112 पर कॉल करके सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular