Friday, July 5, 2024
HomeLatest News16 जनवरी को हाजीपुर में Chirag Paswan की बड़ी जनसभा, लोकसभा चुनाव...

16 जनवरी को हाजीपुर में Chirag Paswan की बड़ी जनसभा, लोकसभा चुनाव को लेकर भरेंगे हुंकार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Chirag Paswan: लोकसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान हाजीपुर से हुंकार भरेंगे। 16 जनवरी को वैशाली जिले में एक बड़ी जनसभा को आयोजित कर चिराग पासवान लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाने जा रहे हैं। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका ऐलान किया है।

एनडीए में कितने सीट मिलेंगे इस पर चिराग पासवान ने कहा कि हमारी बातचीत बीजेपी से चल रही है। बीजेपी की अन्य दलों से बातचीत हो रही है, हमारी बातचीत साकारात्मक है और जल्दी ही इसपर सब कुछ साफ़ हो जाएगा।

वहीं, 40 सीट जितने के दावों पर उन्होंने कहा कि जनता को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास को देखते हुए मैं दावा कर रहा हूं कि बिहार के सभी 40 सीट जीतेंगे और पूरे देश मे 400 से अधिक सीट जीतेंगे।

चिराग पासवान ने कहा कि16 जनवरी को हाजीपुर में एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा और यह अब तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम होगा और एक भव्य कार्यक्रम होगा। मैं बार-बार कहता हूं कि हाजीपुर मेरा परिवार है।

पासवान ने कहा कि हम हाजीपुर परिवार के साथ हैं। हमने हाजीपुर को बचपन से देखा है। पॉलिटिकल के को पता नहीं था, तब से हम इस पर चर्चा कर रहे हैं। जमुई भी मेरा क्षेत्र है। हाजीपुर की बैठक में पार्टी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले सब कुछ साफ हो जाएगा। किसे कितनी सीटें मिलेंगी, कौन कहां से चुनाव लड़ेगा। यह ऊपरी स्तर पर होता है और सब कुछ समय पर पूरा हो जाएगा। इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। मेरी अपेक्षा है कि और भी सकारात्मक बातें कही जा रही हैं और आज मैं सीट के बारे में नहीं बोलूंगा और शायद इस महीने तक बात होगी।

यह भी पढ़ेंः-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular