Tuesday, July 16, 2024
HomeअपराधChitrakoot : जेल में अब्बास अंसारी को पत्नी निखत अंसारी से मिलाने...

Chitrakoot : जेल में अब्बास अंसारी को पत्नी निखत अंसारी से मिलाने का मामला आया सामने, डिप्टी जेलर पर लगा आरोप

- Advertisement -

(The matter of meeting Abbas Ansari with his wife Nikhat Ansari came to the fore, the deputy jailer was accused): उत्तर प्रदेश के चित्रकूट की जेल में पुलिस ने मंगलवार को माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को उसकी पत्नी निखत अंसारी (Nikhat Ansari) से मिलवाने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला (Chandrakala) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा कि डिप्टी जेलर को एंटी करप्शन कोर्ट, लखनऊ भेज दिया गया है। एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा कि डिप्टी जेलर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लखनऊ (Lucknow) भेज दिया गया है।

कई टीमें कर रहीं छापेमारी

एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा कि पुलिस ने व्मुख्तार अंसारी के बेटे और बहू को मिलाने में सहयोग देने वाले कैंटीन ठेकेदार को जेल भेज दिया है। इस मामले में राज्य भर में पुलिस की 18 टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं।

पुलिस उधर लगभग 25 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में एसटीएफ, एसआईटी, एसओजी, यूपी पुलिस सब मिलकर कार्रवाई में जुट गई हैं।

क्या है पूरा मामला

डीएम अभिषेक आनंद व एसपी वृंदा शुक्ला ने जेल में पहुंचकर विधायक अब्बास अंसारी को उसकी पत्नी निखत अंसारी के साथ पकड़ा था। जबकि उसकी पत्नी निखत अंसारी का जेल में इंट्री नहीं थी। पुलिस ने मौके पर जेल से विदेशी मुद्रा और मोबाद भी बरामद किया।

जेल के पास से अधिकारियों ने चालक समेत एक वाहन को भी कब्जे में लिया। बता दे इस मामले में जेल अधीक्षक और दो जेलरों समेत 5 वार्डन को निष्कासित कर दिया गया था। इस मामले के बाद पुलिस ने अब्बास अंसारी को कासगंज की जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।

जेल में है निखत अंसारी

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने विधायक की पत्नी निखत अंसारी और उसके ड्राइवर को जेल भेज दिया था। बता दे 16 फरवरी को लखनऊ की अदालत में निखत अंसारी को पेश कर घटना की जांच के लिए पुलिस ने रिमांड भी मांगा था। कोर्ट ने पुलिस को निखत अंसारी के 3 दिनों की रिमांड दी थी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular