Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024CM योगी ने आतंक पर कही बड़ी बात, बोले आतंक का ठप्पा...

CM योगी ने आतंक पर कही बड़ी बात, बोले आतंक का ठप्पा हटाकर आज आज़मगढ़….

CM योगी ने आतंक पर कही बड़ी बात, बोले आतंक का ठप्पा हटाकर आज आज़मगढ़....

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार, 16 मई को चुवावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अतीत में जब कहीं भी कोई आतंकवादी घटना होती थी, तो उसे हमेशा आज़मगढ़ से जोड़ा जाता था। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिला अब प्रगति के एक नए प्रतीक में बदल गया है। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान देश को पहचान के संकट का सामना करना पड़ा जबकि हर व्यक्ति की सुरक्षा को खतरा था।

कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी- सीएम योगी

योगी ने आगे कहा, “विकास गतिविधियाँ रुक गई थीं क्योंकि कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी। गरीब भूख से मर गए जबकि किसानों ने आत्महत्या कर ली, साथ ही बेटियां और व्यापारी असुरक्षित थे। भारत पिछले 10 वर्षों में वैश्विक सम्मान और सुरक्षित सीमाओं के साथ बहुत बदल गया है। आतंकवाद और नक्सलवाद को प्रभावी ढंग से समाप्त कर दिया गया है।”

Also Read- UP News: शख्स ने अपनी पत्नी की मौत का रचा नाटक, ‘मृत्यु प्रमाणपत्र’ के लिए किया आवेदन, जांच जारी

आज़मगढ़ में विकास पर उन्होंने कहा, ”आज़मगढ़ में महाराजा सुहेलदेव के नाम पर एक विश्वविद्यालय स्थापित किया गया है। इसके अतिरिक्त, शहर में आज एक हवाई अड्डा है और यह अब पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के माध्यम से भी जुड़ा हुआ है।”

इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में उत्तर प्रदेश के मंत्री सूर्य प्रताप शाही, दारा सिंह चौहान, ओम प्रकाश राजभर, सांसद संगीता आज़ाद, भाजपा के राज्य महासचिव गोविंद नारायण शुक्ला और एमएलसी विजय बहादुर पाठक प्रमुख थे।

Also Read- UP News: शिक्षक बनाकर भेजेंगे अपना 5 मिनट का Video, जानिए क्यों

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular