Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: CM धामी ने आवासीय परियोजनाओं और अन्य विषयों पर रियल...

Uttarakhand News: CM धामी ने आवासीय परियोजनाओं और अन्य विषयों पर रियल एस्टेट निवेशकों के साथ की बैठक, 25 वर्षों के रोड मैप पर कार्य….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजपुर रोड स्थित होटल हयात सेंट्रिक में रियल एस्टेट के निवेशकों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अगले 25 वर्षों के रोडमैप को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है। विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े निवेशकों से लगातार संवाद किया जा रहा है। निवेश बढ़ाने के लिए नई नीतियां बनाई जा रही हैं।

निवेश बढ़ाने के लिए बनाई गई नीतियां

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को राजपुर रोड स्थित होटल हयात सेंट्रिक में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के लिए रियल एस्टेट इन्वेस्टर के साथ बैठक की। मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निवेशकों के साथ बैठक की। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार अगले 25 वर्षों के रोडमैप को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है। विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े निवेशकों से लगातार संवाद किया जा रहा है। देवभूमि में निवेश बढ़ाने के लिए नई नीतियां बनाई जा रही हैं।

उत्तराखंड में निवेशकों का रूझान तेजी से बढ़ रहा

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में निवेशकों का रूझान काफी तेजी से बढ़ रहा है। देवभूमि उत्तराखण्ड में निवेश के लिए अनुकूल माहौल है। सड़क, रेल और हवाई कनेक्टिविटी का राज्य में तेजी से विस्तार हो रहा है। औद्योगिक क्षेत्र से जुड़े लोगों का आकर्षण तेजी से राज्य में बढ़ा है।

सीएम ने कहा- राज्य के विकास के लिए देना होगा योगदान

कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल का कहना है कि राज्य में निवेश को बढ़ावा देने के लिए सीएम धामी के नेतृत्व में नीतियां निवेश के अनुकूल बनाई जा रही हैं। 2025 तक उत्तराखंड को हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों के श्रेणी में लाने के प्रयास किये जा रहे हैं। इस इन्वेस्टर समिट की बैठकें उत्तराखंड के अलावा देश के विभिन्न राज्यों एवं विदेशों में भी प्रस्तावित हैं। रियल एस्टेट के क्षेत्र में निवेश की अनेक संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के समग्र विकास के लिए हम सबको अपना योगदान देना होगा।

Read more: Uttarakhand News: उत्तराखंड के सरकारी अस्पतालों की समस्या होगी दूर, जल्द मिलेंगे 1377 नर्सिंग अधिकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular