Monday, July 8, 2024
HomeBJPCM Yogi Adityanath: अफजाल अंसारी के खिलाफ गरजे सीएम योगी, बोले ...

CM Yogi Adityanath: अफजाल अंसारी के खिलाफ गरजे सीएम योगी, बोले -‘आज बुलडोजर उनकी छाती रौंद रहा है’

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), CM Yogi Adityanath: सीएम योगी ने कहा हम राम को मानते है जानते है, तबतक चैन की सांस नहीं लेंगे, जबतक पापियों का अंत नहीं कर देते। जो माफिया कानून की धज्जियां उड़ाते थे आज बुलडोजर उनकी छाती रौंद रहा है।

चुनाव के अंतिम दिनों में, रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक दिन में मीरजापुर, चंदौली, रॉबर्ट्सगंज, गाजीपुर और गोरखपुर में रैलियाँ की। उन्होंने विपक्षी दलों पर प्रभावी भाषा का प्रयोग करते हुए अपनी भाषणबज़ी के माध्यम से उन्हें घेरा। उन्होंने ब्रिगेडियर उस्मान का नाम उठाकर अफजल अंसारी का उल्लेख करते हुए कहा कि अपराधी अपनी गंदी चालें छुपाने के लिए खुद को ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार का सदस्य बताते हैं, जो बिल्कुल गलत और असत्य है।

ये भी पढ़ें: Muzaffarnagar: 15 वर्षीय लड़के ने की अपने ही बलात्कारी की हत्या, पुलिस ने किया लड़के को गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी ने अभिवादन किया कि हम एक विश्वासी राम भक्त हैं, और हम तब तक शांति नहीं प्राप्त करेंगे, जब तक पापी व्यक्तियों का अंत नहीं कर देते। आज किसी भी प्रकार के बेटी या व्यापारिक संपत्ति की सुरक्षा पर कोई संदेह नहीं कर सकता, और यदि कोई ऐसा करने का प्रयास करता है, तो उसकी अगले चौराहे पर यमराज की प्रतीक्षा प्रारंभ होगी। वह माफिया जो कभी कानून को छेड़ा करते थे, आज उत्तर प्रदेश के बुलडोज़र उन्हें रौंद रहा है।

उन्हें एक एक वोट के लिए तरसा दीजिये- मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने अभिवादन किया, देश में सबसे अधिक कांग्रेस और प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने राज्य चलाया है। इसके बावजूद, उन्होंने पानी के लिए साहस दिखाया है। इस समय में, आपको भी इन्हें एक एक वोट के लिए महसूस करना चाहिए। आज, विंध्यवासिनी धाम में मां विंध्यवासिनी कॉरिडोर का कार्य आखिरी चरण में है। अब, यहाँ किसी भी श्रवण कुमार को बुजुर्ग माता-पिता को कांवड़ पर कंधे ले जा कर दर्शन कराने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि रोपवे तैयार हो गए हैं।

चंदौली में बोले ये …

मुख्यमंत्री ने चंदौली में उच्च स्तरीय विकास की गति के बारे में कहा कि काशी और चंदौली में विकास बुलेट की रफ्तार से हो रहा है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन अत्यंत अनर्थकारी है। जिस समय भी यह दोल जमता है, वहां अनर्थ होता है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के घोषणापत्र को देखकर आप यह महसूस करेंगे कि यह पाकिस्तान-प्रिय घोषणापत्र है।

गोरखपुर सहित पूरा देश साबित कर रहा है कि जो राम को पुकारते हैं, हम वही उन्हें लाएँगे। मोदी जी के कारण 500 वर्षों के बाद रामलला अयोध्या में स्थापित हो गए हैं। पहले पैसा कब्रिस्तान में खर्च होता था, अब मंदिरों के निर्माण में खर्च हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Gorakhpur: रिश्ता हुआ कलंकित, बेटे ने की अपने ही माँ- बाप की हत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular