Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsCM Yogi AdityaNath: Varanasi दौरे पर रहेंगे आज CM Yogi, अस्सी घाट...

CM Yogi AdityaNath: Varanasi दौरे पर रहेंगे आज CM Yogi, अस्सी घाट पर करेंगे जनता को संबोधित

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),CM Yogi AdityaNath: उत्तर प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान हो रहा है। परिणाम स्थगित कर दिया गया है। राजनीतिक दलों ने सातवें चरण के लिए भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। विभिन्न अभियान प्रारंभ किए गए हैं।

भाजपा के कई नेता भी प्रचार में जुटेंगे

आज सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसभा को संबोधित करेंगे और पीएम मोदी के लिए वोट की अपील करेंगे। वाराणसी में उन्होंने जनसभा का आयोजन किया था। सीएम योगी के साथ-साथ भाजपा के कई स्टार प्रचारक वाराणसी में प्रचार में जुटेंगे। वहाँ कई और नेता भी मौजूद होंगे।

ये भी पढ़ें: Agra: महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, डॉक्टरों पर लगाया आरोप

बताया गया है कि सीएम योगी आज शनिवार को सबसे पहले अस्सी घाट पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वे शाम 5:30 बजे अस्सी घाट पहुंचेंगे। पहले उन्होंने मां गंगा का पूजन किया। फिर जनसभा में शामिल होंगे। यह उनकी पहली बार होगी जब कोई योगी घाट पर जनसभा करेगा। सभा में 30 हजार लोग शामिल होंगे। अस्सी क्षेत्र बहुत महत्वपूर्ण है। लोग सभा में आने के लिए चारों तरफ से इकट्ठे होंगे। इसके अतिरिक्त, शहर से भी कार्यकर्ता और जनता सीएम की भाषण सुनने के लिए आएंगे।

ये बड़े नेता भी होंगे मौजूद

आज प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नेताओं का जमावड़ा होगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी के अलावा और नेता भी जनसभा को संबोधित करने आएंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी प्रचार में हिस्सा लेंगे। एस जयशंकर और पीयूष गोयल भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: UP News: संभल में बंदरों का आतंक! महिला पर किया हमला, हुई मौत

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular