Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Birthday: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कुछ इस अंदाज में...

CM Yogi Birthday: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कुछ इस अंदाज में दी सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), CM Yogi Birthday: सीएम योगी आदित्यनाथ का आद 51वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर सीएम योगी गोऱक्षपीठ में ही थे। यहां पर उन्होंने दिन की शुरुआत पूजापाठ के साथ की। इसी के साथ सीएम ने लोगों की समस्याओं को भी सुना। सीएम योगी को पीएम मोदी के साथ तमाम नेताओं ने बधाई दी है। वहीं सपा के राषट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए सीएम योगी को शुभकानाएं दी है।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दी बधाई

सीएम योगी आदित्यनाथ को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकानाएं।” वहीं बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने कहा कि “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें तथा उनके स्वस्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना।” सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ अनेक विपक्ष के नेताओं ने बधाई दी है। सीएम योगी ने अनेक दिग्गजों को अपने जन्मदिन पर मिली शुभकानाओं के लिए धन्यवाद भी दिया है।

कई दिग्गजों ने दी शुभकानाएं

सीएम योगी आदित्यनाथ को बीजेपी के तमाम नेताओं ने शुभकानाएं दी है। सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि “ऊर्जावान व कर्मठ व्‍यक्तित्‍व के धनी, ओजस्वी वक्ता, उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।”

Also Read:

Kanpur News: मां बाप के साथ बेटे भी करते हैं चोरी का धंधा, ऐसा परिवार आपने भी नहीं देखा होगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular