Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsCM Yogi: पीएम मोदी के साधना पर हो रही विपक्ष पार्टियों की...

CM Yogi: पीएम मोदी के साधना पर हो रही विपक्ष पार्टियों की बयानबाजी पर सीएम योगी ने दिया ऐसा जवाब

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), CM Yogi: प्रधानमंत्री मोदी के कन्याकुमारी यात्रा पर प्रतिकूल प्रश्नों का सामना करते हुए सीएम योगी ने साधा निशाना। उन्होंने कहा कि आराधना को समझने के लिए व्यक्ति को भारत और उसके साधना-प्रणालियों को समझना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने आध्यात्मिक साधना के बारे में बताया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आध्यात्मिक साधना पर विपक्षियों की तरफ से दिए जा रहे बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया दी। सीएम योगी ने एक सवाल के जवाब में आज गोरखपुर में कहा कि बिना थके, बिना डरे, बिना रुके भारत माता की सेवा करने वाले पीएम मोदी की आध्यात्मिक आराधना पूरी तरह राष्ट्र आराधना है।

ये भी पढ़ें: Mathura: 50 हजार का इनामी आरोपी मुठभेड़ में ढेर, बुजुर्ग से दुष्कर्म और लूट का आरोपी था मनोज

पर जो लोग भोग में लिप्त हैं, भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, अनाचार और दुराचार में लिप्त हैं, वे लोग आध्यात्मिक आराधना के महत्व को नहीं समझ सकते। प्रधानमंत्री मोदी के चुनाव प्रचार के समापन के बाद, विपक्ष कन्याकुमारी में चल रही साधना को लेकर निरंतर सवाल उठा रहा था, उसे भी प्रचार का रूप मानते हुए। इसके बारे में सीएम योगी ने गोरखपुर में मतदान के बाद मीडिया के समक्ष एक सवाल का जवाब देते हुए बताया। आज सीएम योगी ने अपने बूथ के पहले वोटर बनने के बाद, मीडिया के प्रश्नों का समाधान करते हुए, विपक्ष को घेरा।

क्यो जरुरी है आध्यात्मिक साधना- सीएम योगी

सीएम योगी ने बताया कि भारत और भारत जैसा महसूस करने के लिए आध्यात्मिक आराधना की समझ को होना चाहिए। हमें भारत के सनातन मूल्यों और आदर्शों के प्रति निष्ठा रखनी चाहिए। उन लोगों को उड़ाना चाहिए जिनके मन में भारत के प्रति आस्था का भाव नहीं है और जो सनातन मूल्यों की धज्जियां उड़ाते हैं।

उन्होंने अपने जीवन का उद्देश्य समझ लिया है। लेकिन जनता ने उन्हें बार-बार ठुकराया है। ये लोग मोदी जी की ध्यान साधना और राष्ट्र आराधना का मखौल तो भले ही उड़ा सकते हैं, लेकिन जनता अपने नेता के समर्थन में पूरे समर्पण भाव के साथ जुड़ी हुई है। मुख्य मंत्री ने कहा कि मोदी जी की ध्यान साधना का अंग है और इससे देश को उपयोग होगा।

ये भी पढ़ें: 49 मंजिल की इस भूतिया टावर 26 सालों से नहीं गया कोई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular