Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर CM योगी का जनता को संदेश,...

CM Yogi: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर CM योगी का जनता को संदेश, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की मौजूदगी में योद दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “आज मैं सभी प्रदेशवासियों को 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं देता हूं।

भारत की परंपरा को गौरवान्वित करने में मदद- सीएम

इस अवसर को हमें देश के पीएम मोदी ने दिया है। जिनके प्रयास से और विजन का परिणाम है कि आज दुनिया के तकरीब पौने दो सौ देश अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के साथ जोड़कर भारत इस विरासत के साथ अपने आपको जोड़कर भारत की संस्कृति को, भारत की परंपरा को गौरवान्वित करने में मदद् करेंगे। ये अपने पूर्वजों और विरासत के प्रति इससे बड़ा सम्मान दूसरा कोई अन्य नहीं हो सकता था।

ALSO READ: UP News: 2027 तक मलेरिया मुक्त होगा यूपी? सरकार ने प्रयास किए तेज

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की सीएम ने दी बधाई

इससे पहले, सभी प्रदेशवासियों और योग साधकों को ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ की हार्दिक बधाई! योग भारत की ऋषि परंपरा की देन है, जो मानसिक और आध्यात्मिक विकास के साथ-साथ शरीर को स्वस्थ रखता है। आइए, ‘स्वस्थ भारत, सशक्त भारत’ के निर्माण के लिए नियमित योग करने और दूसरों को भी योग के प्रति जागरूक करने का संकल्प लें।

ALSO READ: UP Weather: यूपी में बदला मौसम का मिजाज, प्रदेश के इन इलाकों में भारी बारिश चेतावनी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular