Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशघर बैठे रोज रामलला के दर्शन कराने पर CM योगी ने पीएम...

घर बैठे रोज रामलला के दर्शन कराने पर CM योगी ने पीएम का जताया आभार, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ram Mandir Aarti: अगर आप भी घर बैठे अयोध्या के राम मंदिर में होने वाली भव्य आरती का आनंद लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट भक्तों को घर बैठे लाइव दर्शन की सुविधा प्रदान कर रहा है। रामलला के भक्त हर दिन सीधे अयोध्या से आरती का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

जानें कैसे देख सकते हैं आरती

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम के प्रति भक्तों की अनन्य आस्था को देखते हुए प्रसार भारती ने यह बड़ी सुविधा शुरू की है।

अनुराग ठाकुर ने एक्स मंच पर कहा, “सब बिधि सब पुर लोग सुखारी, रामचन्द्र मुख चंदू निहारी। आप सबके साथ यह जानकारी साझा करते हुए मुझे अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि अब आप प्रतिदिन अपने घर बैठे ही भगवान श्री रामलला के दिव्य दर्शन कर सकेंगे। अयोध्या राम मंदिर से भगवान रामलला की दैनिक श्रृंगार आरती का प्रसारण दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल डीडी नेशनल पर रोजाना सुबह 6:30 बजे किया जाएगा।

सीएम योगी ने PM का जताया आभार

घर बैठे हर रोज रामलला के दर्शन कराये जाने पर सीएम योगी ने पीएम मोदी का आभार जताया है। सीएम ने कहा है कि ‘भारत के प्राण, मनुष्यता, मर्यादा और पुरुषार्थ के श्रेष्ठतम प्रतीक, प्रभु श्री रामलला के प्रतिदिन प्रातः दिव्य दर्शन होना परम सौभाग्य की बात है।सभी को यह सौभाग्य सहज सुलभ उपलब्ध कराते इस निर्णय के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी का अभिनंदन एवं आपका धन्यवाद!असंख्य रामभक्तों को बधाई!जय सियाराम!

ये भी पढ़ें:- Yogi Cabinet: योगी सरकार के नए मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, जानें किसे क्या मिला?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular