Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसीएम योगी का निर्देश, आफिसों में अनुशासन से समझौता बर्दास्त नहीं होगा...

सीएम योगी का निर्देश, आफिसों में अनुशासन से समझौता बर्दास्त नहीं होगा : CM Yogi instructions

अपनी दूसरी पारी में अपने कड़े तेवरों के संग नजर आए सीएम योगी ने कर्मचारियों और अधिकारियों को साफ निर्देश दिया है कि वह अनुशासन के संग कोई समझौता बर्दास्त नहीं करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में टीम-09 के साथ बैठक के दौरान सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश भेजा है कि सभी सरकारी कार्यालय में अनुशासन को शीर्ष वरीयता पर रखा जाए।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

CM Yogi instructions अपनी दूसरी पारी में अपने कड़े तेवरों के संग नजर आए सीएम योगी ने कर्मचारियों और अधिकारियों को साफ निर्देश दिया है कि वह अनुशासन के संग कोई समझौता बर्दास्त नहीं करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में टीम-09 के साथ बैठक के दौरान सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश भेजा है कि सभी सरकारी कार्यालय में अनुशासन को शीर्ष वरीयता पर रखा जाए।

आफिसों में अनुशासन जरूरी है CM Yogi instructions

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी शासकीय कार्यालयों में अनुशासन का माहौल बना रहना आवश्यक है। इसके लिए बेहद जरूरी है कि हर रोज सभी अधिकारी, कर्मचारी समय से कार्यालय आएं। इसके साथ ही साथ सभी जगह पर यह सुनिश्चित किया जाए कि कहीं पर भी भोजनावकाश आधा घंटे से अधिक न हो। सभी कार्यालयों में भोजनावकाश पूरा होने के बाद सभी कार्मिक पुन: अपने कार्यस्थल पर उपस्थित रहें।

Also Read : एटीएस ने मुर्तजा के कमरे को खंगाला, वीडियोग्राफी के बाद बंद किया ताला

Also Read : UP MLC Election Result 2022 : रिजल्ट आने के बाद गरमाएगी सियासत, जाने नेताओं ने क्या की है तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular