Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi News: सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के फॉलोअर्स की संख्या पहुंची...

CM Yogi News: सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के फॉलोअर्स की संख्या पहुंची 2.6 करोड़ के पार, सीएम की लोकप्रियता नए मुकाम पर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Harendra Chaudhary, CM Yogi News: लखनऊ, 4 सितंबर। सोशल मीडिया साइट एक्स पर सीएम योगी के ऑफिशियल हैंडल @myogiadityanath के फॉलोअर्स की संख्या ने 26 मिलियन (2.6 करोड़) का आंकड़ा पार कर लिया। पीएम मोदी और अमित शाह के बाद इस मुकाम तक पहुंचने वाले सीएम योगी तीसरे ऐसे राजनेता हैं।

दुनिया में सीएम योगी की लोकप्रियता में तेजी से वृद्धि

सीएम योगी ने विगत 6 वर्ष में देश की आबादी के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की छवि बदलने से लेकर उसे तरक्की की राह पर ले जाने का जो कार्य किया है, उसकी हर ओर प्रशंसा हो रही है। नतीजा, उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश और दुनिया में सीएम योगी की लोकप्रियता में तेजी से वृद्धि हुई है। सोशल मीडिया भी इसका अपवाद नहीं है। यहां भी हर नए दिन के साथ सीएम योगी की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है।

पीएम मोदी और अमित शाह के बाद सीएम योगी तीसरे राजनेता

इस क्रम में बुधवार को एक और उपलब्धि तब दर्ज हो गई जब सोशल मीडिया साइट एक्स पर सीएम योगी के ऑफिशियल हैंडल @myogiadityanath के फॉलोअर्स की संख्या ने 26 मिलियन (2.6 करोड़) का आंकड़ा पार कर लिया। पीएम मोदी और अमित शाह के बाद इस मुकाम तक पहुंचने वाले सीएम योगी तीसरे ऐसे राजनेता हैं, जिनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इतनी बड़ी संख्या में चाहने वाले हैं। एक्स पर उनकी लोकप्रियता देश के अंदर लगभग सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों, विपक्ष के नेताओं और यहां तक कि कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों से ज्यादा है।

सीएम योगी 2 लाख 67 हजार 419 नए फॉलोअर्स

बता दें, हाल ही में एक्स द्वारा 30 दिन में सर्वाधिक फॉलोअर्स पाने वाले लोगों, संगठनों और विभागों की लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें सीएम योगी 2 लाख 67 हजार 419 नए फॉलोअर्स के साथ पीएम मोदी के बाद दूसरे लोकप्रिय भारतीय राजनेता रहे थे।

Also Read: UP News: यूपी को निपुण प्रदेश बनाने के लिए डिजिटल लर्निंग पर फोकस कर रही योगी सरकार, जल्द ही शिक्षा प्रणाली में होगा बड़ा…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular