Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsCM Yogi News: सीएम योगी शुक्रवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ...

CM Yogi News: सीएम योगी शुक्रवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ देखेंगे ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),CM Yogi News: 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को मध्य प्रदेश के बाद अब यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। इससे पहले बीते दिन सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को राज्य में बैन करने की घोषणा की थी। वहीं, कुछ दिन पहले तमिलनाडु में मल्टीप्लेक्स द्वारा फिल्म की स्क्रीनिंग कर दी गई थी।

टैक्स फ्री करने वाला उत्तर प्रदेश दूसरा राज्य

सीएम योगी ने मंगलवार को घोषणा की कि यूपी सरकार हाल ही में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ को राज्य में टैक्स फ्री कर रही है। मुख्यमंत्री सचिवालय ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कैबिनेट के साथ लोक भवन में आयोजित होने वाली विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देख सकते हैं। यूपी बीजेपी के सचिव राघवेंद्र मिश्रा ने हाल ही में लखनऊ में 100 छात्राओं को फिल्म दिखाई थी। मध्य प्रदेश के बाद विवादित फिल्म को टैक्स फ्री करने वाला उत्तर प्रदेश दूसरा राज्य बन गया।

आतंकवाद के डिजाइन को भी करता है उजागर- सीएम शिवराज

बता दें कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की थी कि राज्य में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को टैक्स फ्री किया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा था कि फिल्म में दिखाया गया है कि लव जिहाद के जाल में फंसी बेटियों की ज़िदगी कैसे बर्बाद हो जाती है। यह आतंकवाद के डिजाइन को भी उजागर करता है।

PM भी कर चुके हैं फिल्म की तारीफ

इस फिल्म को बीजेपी से समर्थन मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में अपनी चुनावी रैली के दौरान कहा था कि ‘द केरल स्टोरी’ एक साज में आतंकवाद के परिणामों को उजागर करने की कोशिश कर रही है। ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने इसे टैक्स पफी करने को तेकर कहा कि अगर सरकारों के लगता है कि ये फिल्म महत्वपूर्ण है तो वे टैक्स फ्री करते हैं। टिकट का दाम कम होने से ज्यादा लोग यह फिल्म देख पाएंगे। बता दें कि सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ में 32 हजार से ज्यादा केरल महिलाओं का इस्लामिक ऑफ इराक एंड सीरिया(ISIS) में शामिल होने की कहानी बताई गई है।

Lucknow News: CM योगी के नेतृत्व में आज कैबिनेट की बैठक, 20 से अधिक प्रस्तावों पर होगी चर्चा,प्रस्ताव में केरला स्टोरी फिल्म भी शामिल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular