Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsCM Yogi News: बहनों के लिए सीएम योगी का तोहफा, रक्षाबंधन पर...

CM Yogi News: बहनों के लिए सीएम योगी का तोहफा, रक्षाबंधन पर रोडवेज की बसों में महिलाएं करेंगी मुफ्त यात्रा….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CM Yogi News: रक्षा बंधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की माताओं एवं बहनों को सरकार की तरफ से उपहार भेंट किया है। रक्षा बंधन पर महिलाएं रोडवेज बसों में मुफ्त में यात्रा करेंगी। रक्षाबंधन पर बहनों को भाइयों के घर पहुंचाने के लिए रोडवेज बसें तैयार है।

सीएम योगी के निर्देश

बहनों को समय से पहुंचाने के लिए रोडवेज के बेड़े की बसों को दुरुस्त किया गया है। योगी जी ने प्रदेश भर में यूपी रोडवेज और सिटी बसों में 29 अगस्त की रात 12 बजे से लेकर 31 अगस्त की रात 12 बजे तक महिलाओं की यात्रा मुफ्त करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही रोडवेज सभी महिलाओं को 48 घंटे बसों में निशुल्क यात्रा कराएगा।

महिलांए करेंगी बसों में मुफ्त यात्रा 

सभी बहनों को 29 अगस्त से 31 अगस्त तक रोडवेज की बसों में मुफ्त यात्रा करने को मिलेगी। आगरा क्षेत्र की 568 बसें रक्षाबंधन के दौरान विभिन्न रास्तों पर चलेंगी। सभी बसों के चक्करों में भी बढ़ोत्तरी की गई है। 25 प्रतिशत तक चक्कर बढ़ाए गए हैं। बस स्टेशनों पर यात्रियों के लिए मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने, सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश भी दिए गए हैं।

सभी बस स्टेशनों पर 24 घंटे अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। सभी अधिकारी बसों के संचालन पर विशेष ध्यान देंगे और यात्रियों की सुरक्षा को भी सुनिश्चित करेंगे।

 

Also read: Chamoli News : वाहन दुर्घटना में एक की मौत चार घायल, परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular