Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsCM Yogi News: सीएम योगी का रक्षाबंधन पर तोफा, महंगाई से महिलाओं...

CM Yogi News: सीएम योगी का रक्षाबंधन पर तोफा, महंगाई से महिलाओं को थोड़ी राहत….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sushil Kumar, CM Yogi News: सीएम योगी का इस रक्षाबंधन बहनों को तोफा, महंगाई की मार से मिली राहत, जी हां सरकार ने रक्षाबंधन के एक दिन पहले बड़ा तोफा दिया है, प्रति सिलेंडर में 200 की कमी की है।

जिससे गृहणी में ख़ुशी की लहर, बढती महंगाई के बीच सरकार ने जहा महंगाई से राहत देने का काम किया है, वही रक्षाबन्धन से महज एक दिन पहले मिली इस राहत को रक्षाबन्धन का बहनों को एक बड़ा गिफ्ट के रूप में भी देखा जा रहा है, और यही वजह है, इस गिफ्ट को लेकर महिलाएं बहनें अपनी सरकार को धन्यवाद दे रही है।

योगी आदित्यनाथ ने इसे देश की करोड़ों माताओं-बहनों के रूप में मातृ शक्ति के लिए ‘विशिष्ट उपहार’ करार दिया और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया।

खाने पीने की चीजों के दाम कम करने की अपील

साथ ही इसी तरह अन्य समानो में खास कर खाने पीने के सामानों में थोड़ी राहत देने की अपील की है, सिलेंडर के दामो में 200 प्रति सिलेंडर के दाम कम होने पर एक ग्रहिणी के किचन से इसका जायजा लिया।

Also Read: Akhilesh Yadav PM Candidate: इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले सपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता की मांग, कहा- अखिलेश यादव बनें पीएम पद के उम्मीदवार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular