Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Shows Green Signal to Election Chariot: भाजपा ने तेज किया...

CM Yogi Shows Green Signal to Election Chariot: भाजपा ने तेज किया अपना चुनावी प्रचार, सीएम योगी ने चुनाव रथ को हरी झंडी दिखा किया रवाना

- Advertisement -

CM Yogi Shows Green Signal to Election Chariot

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
CM Yogi Shows Green Signal to Election Chariot: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) से दुबारा प्रदेश की राजनीति में आने के लिए भाजपा (BJP) कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस कड़ी में बीजेपी (BJP) ने चुनाव अभियान को तेज करते हुए चुनाव रथ की शुरुआत कर दी है। शनिवार को राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में बीजेपी कार्यालय से चुनाव अभियान “रथ” (वैन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

आज बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में जनसंपर्क अभियान के तहत चुनाव प्रचार करेंगे और डोर टू डोर प्रचार भी करेंगे।

रथों से 5 साल के कार्यों को बताएगी भाजपा

चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश में किसी भी प्रकार की चुनावी रैली पर रोक लगाई है जो आज रात तक लागू है। माना जा रहा है कि चुनाव आयोग चुनाव प्रचार के लिए कुछ छूट दे सकती है। बीजेपी चुनाव आयोग द्वारा जारी नियमों के तहत चुनावी प्रचार रही है साथ ही डोर टू डोर चुनाव अभियान कर रही है। बीजेपी ने चुनावी रथ के जरिए अपने चुनाव प्रचार को तेज किया है। भाजपा इन रथों के जरिए अपने 5 साल की विकास योजनाओं और कार्यों को जनता को बताएगी।

पार्टी के बड़े नेता करेंगे डोर टू डोर चुनाव प्रचार

आज उत्तर प्रदेश के पश्चिमी जिलों में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करेंगे। तीनों नेता बड़ी चुनावी रैलियों के बजाय जनता से सीधा संपर्क करने के लिए डोर टू डोर चुनाव प्रचार करेंगे और बीजेपी को फिर से वोट देने की अपील करेंगे।

Read More: Section 144 Implemented in Kanpur: कानपुर में आज से लागू हुई धारा 144, चार या इससे ज्यादा लोग नहीं हो सकते इकठ्ठा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular