Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशयूपी के इस गांव में दिवाली मनाएंगे सीएम योगी, करोड़ों के विकास...

यूपी के इस गांव में दिवाली मनाएंगे सीएम योगी, करोड़ों के विकास कार्य का देंगे उपहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),CM Yogi Will Celebrate Diwali In This Village: पूरे भारत में आज यानी 12 नवंबर को दीपावली का त्योहार मानाया जा रहै है। इस खास अवसर पर मुख्यमंत्री योगी खुशियों के दीप जलाने के लिए गोरखपुर के वनटांगिया गांव पहुंचेंगे। इस गांव की सूरत विकास की गंगा में बदल गई है। सीएम पिचले 15 साल से यहां दिवाली मनातो आ ररहे हैं।

153 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उपहार  

इस खास मौके पर सीएम 153 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात भी देंगे। हल साल दिवाली के खास मौके पर गांव के लोगों को सीएम योगी का इंतजार रहता है, तो वहीं गांव के बच्चे टॉफी बाबा का स्नेह पाने के लिए आतुर दिखते हैं। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ भी यहा दिवाली मनाकर बेहद खुश नजर आते हैं। वो सभी को उपहार और मिठाइयां देते हैं।

32 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे सीएम 

इस साल सिएम योगी गोरखपुर के अलग-अलग विधानसभाओं के लिए भी विकास की गंगा बहा रहे हैं। दीवाली के खास मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ जिले को करीब 153 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उपहार देंगे। वनटांगिया के गांव में जंगल तिकोनिया नम्बर तीन में आयोजित दीपोत्सव समारोह के दौरान मुख्यमंत्री योगी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के गांवों से संबंधित 91 करोड़ रुपये के 32 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

ALSO READ: Dehradun: 32 मिनट में 20 करोड़ की लूट! धनतेरस पर ज्वेलर्स का निकला दिवाला 

लक्ष्मी माता को करना है प्रसन्न, तो शुक्रवार के दिन इस विधि से करें पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular