Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Will Visit Ghaziabad and Baghpat: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज करेंगे...

CM Yogi Will Visit Ghaziabad and Baghpat: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज करेंगे गाजियाबाद और बागपत का दौरा, ट्वीट कर गिनवाईं सरकार की उपलब्धियां

- Advertisement -

CM Yogi Will Visit Ghaziabad and Baghpat

इंडिया न्यूज़, गाजियाबाद:
CM Yogi Will Visit Ghaziabad and Baghpat: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh assembly elections 2022) में जीत को बरकरार जारी रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने अपने दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) आज गाजियाबाद (Ghaziabad) और बागपत (Baghpat) के दौरे पर हैं। सीएम गाजियाबाद में प्रभावी मतदाताओं से संवाद करेंगे और बागपत में कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद डोर-टू-डोर कैंपेन भी करेंगे। सीएम योगी ने दोनों जिलों में पहुंचने से पहले कई ट्वीट करके अपनी सरकार की उपलब्धियां बताईं साथ ही विपक्षियों पर निशाना भी साधा।

Shah will seek Door-to-Door Votes : मुजफ्फरनगर और देवबंद में घर-घर वोट मांगेंगे शाह, बीजेपी का वेस्ट यूपी पर खास ध्यान

कई परियोजनाओं को गिनवाया

सीएम योगी ने पहले ट्वीट कर कहा है कि आज में वाणिज्यिक, औद्योगिक एवं शैक्षणिक केंद्र के रूप में प्रख्यात जनपद गाजियाबाद में सभी के बीच रहूंगा। यहां की उर्वरा भूमि चित्त को ऊर्जा और उमंग से भर देती है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि उप्र की पूर्व सरकार ने गाजियाबाद में हज हाउस बनवाया था। भाजपा सरकार ने यहां 94 करोड़ रुपए की लागत से अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कैलाश मानसरोवर भवन का निर्माण कराया। अस्था को सम्मान देता यह भवन श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात है।

सीएम ने मुरादनगर के ग्राम सुराना में प्राचीन शिव मंदिर का 50 लाख रुपए से सौंदर्यीकरण, गंगनहर सोंधा पुल से रेवड़ा-रेवड़ी ग्राम तक 22 करोड़ की लागत से सड़क, हिंडन नदी पर पुल का निर्माण, नेहरूनगर में ऑडिटोरियम, बुनकर मार्ट आदि विकास कार्यों को भी गिनवाया।

बागपत में सरकार की उपलब्धियों का जिक्र

सीएम ने बागपत जिले के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है कि पुरा महादेव के आर्शीवाद से अभिसिंचित, गुफा वाले बाबा की पुण्यधरा और क्रांति की उदघोषक भूमि बागपत में आज पुन: आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। अंतरराष्ट्रीय शूटर स्वर्गीय चंद्रो तोमर के नाम से शूटिंग रेंज बनाने, सड़क नामकरण करना मातृशक्ति के प्रति आदर भाव को प्रकट करता है।

पूर्व पीएम स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह, महान किसान नेता स्वर्गीय महेंद्र सिंह टिकैत के नाम पर भी बागपत में दो मार्गों के नामकरण का निर्णय भाजपा की उनके प्रति श्रद्धांजलि है। पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की कर्मभूमि में रमाला चीनी मिल को पुन: चालू करवाने से यहां के किसानों के जीवन में समृद्धि का नया सवेरा आया है।

Read More: PM Modi First Virtual Rally on 31 January: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में संभालेंगे चुनावी कमान, 31 जनवरी को करेंगे वर्चुअल रैली

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular