Thursday, July 4, 2024
Homeअमरोहामोहम्मद शमी को CM योगी का बड़ा तोहफा, अब और चमकेगा शमी...

मोहम्मद शमी को CM योगी का बड़ा तोहफा, अब और चमकेगा शमी का नाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने अगर फाइनल तक का सफर तय किया है तो इसमें सबसे ज्यादा श्रेय मोहम्द शमी को जाता है। खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 में काफी जादूगर साबित हुए हैं। इसके साथ ही साथ पूरा क्रिकेट जगत भी शमी..शमी कर रहा है। चारों ओर मोहम्मद शमी की बॉलिंग के चर्चे जोरो पर हैं। इसके साथ ही शमी के कारनामों की गूज यूपी सरकार तक पहुंच चुकी है। जिसके साथ ही प्रदेश सरकरा उनके गांव अमरोहा को बड़ा तोहफा देने जा रही है।

युवाओं के लिए प्रेरणा साबित होगा तोहफा

गौरतलब है कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अब तक केवल 6 मैच ही खेले हैं, लेकिन वह इन मैचों में 23 विकेट चटकाकर सबसे अधिक विक्रेट लेने वाले गेंदबाज बन चुके है। जिसके साथ ही सभी इस पेसर फाइनल में एक बार फिर खिलाड़ी से बेहतरीन प्रर्दशन की उम्मीद लगा बैठे हैं। इन सब के बीच फाइनल से पहले ही यूपी की योगी सरकरा ने को ऐसा तोहफा दिया, जो उनके नाम को उनके गांव में और भी ज्यादा चमका देगा। इसके साथ ही ये तोहफा युवाओं के लिए भी प्रेरणना बनेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News Delhi (@indianews_delhi)

अधिकारीयों ने लिया जमीन का जयजा

शुक्रवार को अमरोहा के जिलाधिकारी राजेश ने कई उच्च अधिकारियों को उनके गांवसहसपुर अलीनगर का दौरा किया। इस समय डीएम के साथ चीफ डवलपमेंट अधिकारी भी उनके साथ ही मौजूद थे। ये सभी अधिकारी शमी गांव में जमीन की पहचान के लिए गए थे।

मोहम्मद शमी के गांव को क्या  तोहफा मिलेगा?

शमी के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए योगी सरकार उनके गांव सहसपुर अलीनगर में एक मिनी स्टेडियम और ओपन जिम का निर्माण कराएगी। गांव में ही इसका निर्माण हो इसी लिए जमीन की पहचान की जा रही है।

ALSO READ: खुशखबरी! सस्ता हो गया LPG सिलेंडर, चेक करें नए रेट 

सुरंग में फंसे सभी मजदूरों की जान बचाने के लिए जंग लगातार जारी, पिछले 5 दिनों से फंसी 40 जिन्दगियां  

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular