Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM's meerut visit: सीएम करेंगे मेरठ का दौरा, 517 करोड़ की परियोजनाओं का...

CM’s meerut visit: सीएम करेंगे मेरठ का दौरा, 517 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

- Advertisement -

CM’s meerut visit

 

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। आज सीएम योगी मेरठ के दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी का हेलीकॉप्टर आज 1:50 पर मेरठ के पुलिस लाइन पर उतरेगा। सीएम के स्वागत को लेकर कल रात से ही जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं।पुलिस लाइन से लेकर विक्टोरिया पार्क तक के रूट को तिरंगे से सजाया गया है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का भी विशेष ध्यान रखा गया है। अपने दौरे के दौरान सीएम योगी सभा को भी संबोधित करेंगे। सीएम योगी मेरठ से पहले खतौली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी रैली भी करेंगे।

517 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

सीएम योगी अपने मेरठ दौरे के दौरान सबसे पहले मेरठ के विक्टोरिया भामाशाह पार्क में सभा को संबोधित करेंगे। सीएम के सभाके लिए मेरठ के विक्टोरिया भामाशाह पार्क में 20 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।सभा को सम्बोधित करने बाद सीएम सभी विभागों की करीब 517 करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इन योजनाओं में नगर निगम की 85 करोड़ की 80 योजनाओं व लोक निर्माण विभाग की 31 करोड़ की छह योजनाओं का लोकार्पण भी होगा। साथ ही 40 से अधिक जगहों पर सड़क निर्माण कार्य को लेकर योजना है।

कार्यक्रम के बाद सीएम मेरठ से हिंडन एयरपोर्ट गाजियाबाद के लिए रवाना होंगे। गाजियाबाद से सीएम गोरखपुर एयरपोर्ट जाएंगे। गोरखपुर के गीडा में भी होने वाले कार्यक्रम में आज सीएम शामिल होंगे, साथ ही वे गोरक्षनाथ मंदिर भी जाएंगे।

यह भी पढ़ें:https://indianewsup.com/shringar-gauri-petition-in-allahabad-court/

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular