Tuesday, July 2, 2024
HomeBusinessNCR में बढ़े CNG के दाम, जानिए क्या है नया भाव

NCR में बढ़े CNG के दाम, जानिए क्या है नया भाव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),CNG prices increased in NCR: आज गुरूवार के दिन महंगाई मोर्चे पर बड़ा झटका लगा है। दिल्ली और एनसीआर में सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। बता दें कि सीएनजी के दाम में 1 रुपये बढोतरी हुई है और इस बढ़ोतरी के बाद राजधानी दिल्ली में CNG की कीमत 74.59 रुपये प्रति किलो से बढ़कर 75.59 रुपये प्रति किलो हो गया है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद सहित अन्य शहरों में भी कीमतों में इसी दर से इजाफा हुआ हैं।

आज से बढ़ी हुई कीमतें होगी लागू

सीएनजी की नई कीमतें आज यानी 23 नवंबर, 2023 से लागू हो गई हैं। दिल्ली को छोड़कर, गौतम बुद्ध नगर, नोएडा में सीएनजी की कीमत 80.20 रुपये प्रति किलोग्राम से बढ़कर 81.20 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। ग्रेटर नोएडा में यह 79.20 रुपये से घटकर 80.20 रुपये में मिलेगा। दिल्ली के पास गाजियाबाद की बात करें तो यहां भी अब कीमत 79.20 रुपये की जगह 80.20 रुपये प्रति किलो है और यही कीमत हापुड में भी लागू होगी। रेवाड़ी में सीएनजी की कीमत 82.20 रुपये प्रति किलोग्राम थी जो बढ़कर 81.20 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई हैं।

आईजीएल ने साझा की जानकारी

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड यानी आईजीएल ने गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी कीमतों में बदलाव पर एक नोटिस जारी कर यह जानकारी साझा की। इस संबंध में कंपनी ने घोषणा की है कि सीएनजी की कीमतें 23 नवंबर 2023 सुबह 6 बजे से लागू हो गई है।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular