Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCongress Is Bidding for Ticket: लखीमपुर रैली में 11 हजार की भीड़...

Congress Is Bidding for Ticket: लखीमपुर रैली में 11 हजार की भीड़ लाओ कांग्रेस की टिकट ले जाओ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Congress Is Bidding for Ticket: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस ने प्रदेश में चुनावी मोड ऑन कर लिया है। टिकटार्थियों का चयन (Congress Is Bidding for Ticket) करने के लिए स्क्रीनिंग के साथ ही चुनावी सभाओं रैलियों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। सभाओं में भीड़ जुटाने और टिकट पक्का करने के लिए नए लोगों को कांग्रेस में शामिल करने का मामला सबसे ज्यादा सुर्खियों में है।

Congress Is Bidding for Ticket

22 दिसंबर को लखीमपुर खीरी के कनखा ब्लॉक में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की सभा होने वाली है। इस सभा में 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने के लिए 8 विधानसभा सीटों के 70 दावेदारों से कांग्रेस के दफ्तर में बोलियां लगवाई गईं और जिसने जितनी भीड़ लिखाई, उसकी गिनती की जाएगी। सभा में अगर भीड़ कम हुई तो दावेदार खुद ही अपना टिकट कैंसिल मान लें।

लिस्ट में लिखा भीड़ जुटाने का टारगेट Congress Is Bidding for Ticket

बुधवार 15 दिसंबर को कांग्रेस के मुख्यालय में लखनऊ की 9, उन्नाव की 6, रायबरेली की 5, सीतापुर की 9, लखीमपुर की 8 और हरदोई की 8 विधानसभा सीटों की स्क्रीनिंग हुई। इस प्रक्रिया के दौरान प्रवेश द्वारा के बगल में गार्डन के एक कोने में 8 विधानसभा के 70 दावेदार बैठे हुए थे। सामने कांग्रेस के दो लोग लिस्ट के हिसाब से लोगों के नाम पुकार रहे थे।

Congress Is Bidding for Ticket

यह सीन सीएम भूपेश बघेल की सभा में भीड़ जुटाने के लिए था। 70 दावेदारों की लिस्ट के हिसाब से एक ऐसी लिस्ट बनाई गई है जिसमें हर दावेदार के नाम के आगे भीड़ जुटाने का टारगेट लिखा गया है। सभी उम्मेदवारों को बताया गया है कि अगर भीड़ उनकी बताई संख्या से कम हुई तो वे खुद ही अपनी दावेदारी निरस्त मानकर चलें।

Also Read : Kushinagar to Kolkata and Mumbai Flights Canceled : कुशीनगर से कोलकाता और मुंबई की उड़ानें हुई रद, ओमीक्रॉन का हवाला दे 26 मार्च तक टाला प्लान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular