Friday, July 5, 2024
HomeLatest Newsकांग्रेस नेता सुरजेवाला ने BJP पर राजनीति करने का लगाया आरोप, भगवान...

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने BJP पर राजनीति करने का लगाया आरोप, भगवान राम को लेकर कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Congress leader Randeep Surjewala : कांग्रेस द्वारा राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद राजनीति तेज हो गई है। उसके इस कदम के बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है तो वहीं विपक्षी नेता भी लगातार पलटवार कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने भगवान राम को लेकर बड़ी बात कह दी है।

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि गरीबों के घर में भगवान राम मिलेंगे। भगवान राम का मतलब है भाईचारा, सनातन, चीजों को ठीक करने वाले, बलिदान देने वाले… इसलिए कोई नहीं मिल सकता। कोई उनके मंदिर को आरएसएस या भाजपा का कार्यक्रम नहीं बना सकता।

राम के नाम पर कोई राजनीति नहीं कर सकता: सुरजेवाला

कांग्रेस नेता ने कहा कि हम भी भगवान राम में उतनी ही आस्था रखते हैं, जितनी अन्य लोग… भगवान राम आस्था हैं और कोई उनके नाम पर राजनीति नहीं कर सकता। बेरोजगारी पर राजनीति की जानी चाहिए, और किसानों के मुद्दे, लेकिन दुर्भाग्य से, भाजपा भगवान राम के नाम पर राजनीति कर रही है।

बता दें कि सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अधीर रंजन चौधरी के अलावा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी समारोह में शामिल नहीं होंगी। वहीं, सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी ने भी निमंत्रण अस्वीकार कर दिया है।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular