Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसुल्तानपुर: सरकार पर मंहगाई काबू नहीं करने का आरोप लगा कांग्रेस ने...

सुल्तानपुर: सरकार पर मंहगाई काबू नहीं करने का आरोप लगा कांग्रेस ने किया विरोध, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

ग्रेसियों ने महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम सदर सीपी पाठक को सौंपा। प्रदर्शन के दौरान मीडिया से मुखातिब जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि सन 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में गैस सिलेंडर चार साढ़े चार सौ में मिलता था तब भाजपा इसको डायन का रूप देती थी।

- Advertisement -

सुल्तानपुर: मार्च के शुरुआत के साथ ही देशवासियों को एक बड़ा झटका लगा। घरेलु और कॉमर्शिय गैस सिलिंडर के दामों में इजाफा से लोगों के होली के रंग के उड़ने की उम्मीद है। इन्हीं बढञे हुए दामों के विरोध में आज सुल्तापुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया तो वहीं वहीं धरना दिया।

  • कांग्रेस का प्रदर्शन
  • बीजेपी शासन में रोज बढ़ रहे सिलिंडर के दाम

कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसियों ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए सड़क पर गैस सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया । कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुँचकर महामहिम को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।

बीते दिनों सरकार द्वारा घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 50/-रुपये व कॉमर्शियल सिलेंडर के दामों में 350/-रुपये की वृद्धि हुई थी। इससे नाराज कांग्रेसियों ने आज सड़क पर प्रदर्शन कर सरकार विरोधी नारे लगाया और सरकार को जनविरोधी बताया। जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह के नेतृत्व में आज सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी शहर के कांग्रेस कमेटी कार्यालय से गैस सिलेंडर लेकर निकले और कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर गैस सिलेंडर रखकर जमकर प्रदर्शन किया।

बीजेपी शासन में रोज बढ़ रहे सिलिंडर के दाम

इस दौरान कांग्रेसियों ने महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम सदर सीपी पाठक को सौंपा। प्रदर्शन के दौरान मीडिया से मुखातिब जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि सन 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में गैस सिलेंडर चार साढ़े चार सौ में मिलता था तब भाजपा इसको डायन का रूप देती थी। आज भाजपा शासनकाल मे गैस सिलेंडर के दामों में दिनप्रतिदिन बढ़ोतरी होती जा रही है। महंगाई आसमान छू रही है।

आज घरेलू गैस सिलेंडर के दाम 1150/- से ऊपर 1157/- और कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम 2350/- हो गए हैं।सरकार ने गैस सिलेंडर के दामों को बढ़ाकर जनता को होली का उपहार दिया है।

यह भी पढ़ें- UP Politics: अरुण राजभर ने सरकार के सुर में मिलाया सुर, कहा- प्रदेश में जो जैसा करेगा उसको वो परिणाम भुगतने होंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular