Friday, July 5, 2024
HomePoliticsRamnagar News: रामनगर में अतिक्रमण के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, निकाला...

Ramnagar News: रामनगर में अतिक्रमण के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, निकाला जुलूस प्रदर्शन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Asif Iqbal, Ramnagar : रामनगर में अतिक्रमण के नाम पर किए जा रहे उत्पीड़न के विरोध में कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए नगर में जुलूस प्रदर्शन निकाला और प्रदेश के मुख्यमंत्री धामी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पूर्व विधायक के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों ने किया प्रदर्शन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत के नेतृत्व में लोग सैकड़ो की संख्या में रेलवे स्टेशन के निकट इकट्ठा हुए। वहां से सभी लोग जुलूस निकालते हुए वन परिसर पहुंचे। अतिक्रमण के खिलाफ प्रदेश सरकार को घेरते हुए नारेबाजी की और हंगामेदार सभा की। पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने कहा कि आज प्रदेश में जहां एक ओर बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से जनता परेशान है तो वहीं सरकार अतिक्रमण के नाम पर लोगों को उजाड़ने पर लगी है।

अतिक्रमण के नाम पर जनता को अब उजड़ने नहीं दिया जाएगा

उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड में पहले से ही 10 हजार से अधिक उद्योग बंद हो चुके हैं, जिससे बेरोजगारी बढ़ी है। तो वहीं सरकार महंगाई और बेरोजगारी से जनता को निजात दिलाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। सरकार अतिक्रमण को लेकर अध्यादेश लाए। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने अपना यह अपने अतिक्रमण का तुगलकी फरमान वापस लेकर जनता को राहत नहीं दी तो सरकार के खिलाफ हम पूरे प्रदेश भर में सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे और कहा कि अब अतिक्रमण के नाम पर जनता को उजड़ने नहीं दिया जाएगा।

Read more: Uttarakhand Weather: आज भी बिगड़ा रह सकता है दून समेत इन जिलों का मौसम, अलर्ट जारी…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular