Friday, June 28, 2024
HomeCoronavirusCorona Cases In Uttarakhand: प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर,...

Corona Cases In Uttarakhand: प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीतें 24 घंटे में 100 नए मामलें

- Advertisement -

India News(इडिया न्यूज़), देहरादून: प्रदेश में कोरोना का कहर थम नही रहा। बितें 24 घंटे में कोरोना के 100 नए कोरोना संक्रमित मिले है। वही एम्स ऋषिकेश में 1 संक्रमित मरीज की मौत हुई है। पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में नए कोरोना ने फिर रफ्तार पकड़ ली है।

बिते दिन 1100 सैंपलस की जांच

रिपोर्ट के अनुसार कल प्रदेश में कुल 1100 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें 100 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें देहरादून जिले में 40, नैनीताल में 20, ऊधमसिंह नगर में 10, पौड़ी में 5, टिहरी में 5, हरिद्वार व चंपावत में 5-5, चमोली व पिथौरागढ़ में 4-4, उत्तरकाशी जिले में 1 संक्रमित मिला है।

कोरोना से घबराएं नही अपनाएं सावधानी

लोगों को कोरोना नियमों का पालन कर सतर्कता और सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बार विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से हेल्थ फॉर ऑल थीम पर विश्व स्वास्थ्य दिवस मनाया जा रहा है। गैर संक्रामक रोगों से बचने के लिए जीवनशैली में बदलाव बेहद जरूरी है।

उचित खान पान, नियमित व्यायाम अपनाने व भोजन में तेल,चीनी, नमक की कम मात्रा और पौष्टिक खाद्य पदार्था का इस्तेमाल कर स्वस्थ रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-  Electricity Crisis: प्रदेश में मंडरा रहा बिजली संकट, क्षमता से कहीं कम उत्पादन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular