Sunday, June 16, 2024
HomeCoronavirusCorona In Uttarakhand: प्रदेश में फिर बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार,...

Corona In Uttarakhand: प्रदेश में फिर बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार, पिछले 24 घंटों में आऐ 111 नए मामलें, जानें क्या कहता है स्वास्थ्य विभाग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Corona In Uttarakhand (उत्तराखंड): उत्तराखंड में पिछलें कुछ दिनों से करोना की रफतार लगातार बढ़ रही है। बितें दिन प्रदेश में 111 नए मामलें सामनें आए है। जिसमें देहरादून जिले में सबसे ज्यादा 67 मामले सामने आए हैं। फिलहाल  311 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।

प्रदेश 24 घंटों 900 सैंपलों की जांच 

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट की मानें तो पिछलें 24 घंटों 900 सैंपलों की जांच की गई। जांच के बाद प्रदेश में नए 111 इसमें 111 कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं, इस दौरान 93 संक्रमित ठीक हुए हैं। सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 311 पहुंच गई है, जिनका इलाज चल रहा है।

कोरोना से घबराएं नही बरतें सावधानी

स्वास्थ्य विभाग की मानें तो लोगों को कोरोना नियमों का पालन कर सतर्कता और सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बार विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से हेल्थ फॉर ऑल थीम पर विश्व स्वास्थ्य दिवस मनाया जा रहा है। गैर संक्रामक रोगों से बचने के लिए जीवनशैली में बदलाव बेहद जरूरी है।

ये भी पढ़ें:- MANN KI BAAT: 100 एपिसोड से पहले, मन की बात पर सीएम धामी का बयान, ये मन की बात वास्तव में जन-जन की बात है….

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular