Friday, June 28, 2024
HomeBreaking NewsCORONA UPADTE : 16 वर्षीय छात्रा की कोरोना से हुई मौत, एंटीजन...

CORONA UPADTE : 16 वर्षीय छात्रा की कोरोना से हुई मौत, एंटीजन टेस्ट में आई थी कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -

(16 year old student died of corona): CORONA UPADTE – उत्तराखंड (Uttarakhand) के चंपावत (Champawat) में कोरोना से मौत का मामला सामने आया है।

  • एंटीजन टेस्ट में आया पॉजिटिव रिपोर्ट
  • सीएमओ चंपावत ने दी जानकारी
  • पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल

एंटीजन टेस्ट में आया पॉजिटिव रिपोर्ट

उत्तराखंड के चंपावत में कोरोना से मौत का मामला सामने आया है। जहा जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा रितिका खर्कवाल की कोरोना से मौत हो गई है। सीएमओ चंपावत डॉक्टर के के अग्रवाल ने बताया कि चंपावत जिले के चूरा खर्क गांव की रहने वाली छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर गुरुवार को उसके परिजन जिला चिकित्सालय चंपावत लाए थे। छात्रा में कोरोना के लक्षण देखते हुए उसका एंटीजन टेस्ट लिया गया था। जिसमें छात्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

सीएमओ चंपावत ने दी जानकारी

सीएमओ चंपावत ने बताया रात में छात्रा की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे आईसीयू मे वेंटिलेटर में डाला गया तथा शुक्रवार सवेरे छात्रा को रेफर करने की तैयारियां हो रही थी, तो छात्रा की मौत हो गई है सीएमओ चंपावत ने बताया छात्रा का जीनम सीक्वेंस व आरटीपीसीआर टेस्ट लिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि छात्रा की मौत कोरोना से हुई या किसी और बीमारी से हुई है।

पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल

सीएमओ ने आगे कहा, छात्रा एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने कहा कि छात्रा के गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम सैंपल के लिए भेज दी गई है वह छात्रा की मौत से प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में आ गया है।

कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह तैयार है। जानकारी के मुताबिक छात्रा बाहर से कुछ दिन पहले ही अपने घर पहुंची हुई थी। वहीं छात्रा की मौत से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

also read- प्रभावी मतदाता सम्मेलनों के माध्यम से जनसंवाद करेगी बीजेपी, पीएम और सीएम योगी के नेतृत्व में होगा कार्यक्रम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular