Friday, June 28, 2024
HomeBreaking NewsCORONA UPDATE : उत्तराखंड में कोरोना ने फिर बढ़ाई चिंताएं, 24 घंटे...

CORONA UPDATE : उत्तराखंड में कोरोना ने फिर बढ़ाई चिंताएं, 24 घंटे में 30 नए मामले हुए सक्रिय

- Advertisement -

(Corona again raised concerns in Uttarakhand): उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी कोरोना (CORONA UPDATE) के बढ़ते आंकड़ों ने सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

  • क्या है पूरा आकड़ा
  • स्वास्थ्य मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा
  • केंद्र से माँगा वैक्सीनेशन डोज

क्या है पूरा आकड़ा

देश में कोविड के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर चिंताएं बढ़ा दी हैं। इसलिए 24 घंटों में देश में 5880 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जिसको देखते हुए केंद्र ने सभी राज्यों को टेस्टिंग और टीकाकरण को बढ़ाने और सतर्क रहने के लिए कहा है। इसी बीच उत्तराखंड में भी कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

बता दे, पिछले 24 घंटों में उत्तराखंड में 30 नए मरीजों में कोविड की पुष्टि हुई है। बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने कोविड से निपटने के लिए अस्पतालों में की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर सिद्धांत सिंह रावत ने कहा कि इस समय प्रदेश में कोविड की स्थिति सामान्य है। फिर भी राज्य सरकार कोविड को लेकर सतर्क है।

केंद्र से माँगा वैक्सीनेशन डोज

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग टीकाकरण और टेस्टिंग को बढ़ा रही है। जबकि वह जनता से भी अपील करना चाहती है कि जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है या बूस्टर डोज नहीं ली है वह समय पर टीकाकरण करा ले। मंत्री ने आगे कहा की वैक्सीनेशन के लिए केंद्र से भी डोज मंगाई गई है। जिनके आने पर वैक्सीनेशन अभियान में और भी तेजी लाई जाएगी।

also read- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, मोबाइल में मिली ऑडियो सुसाइड नोट, जानिए क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular