Friday, June 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCorona Update: प्रदेश में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, 24 घंटे में आए...

Corona Update: प्रदेश में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, 24 घंटे में आए 757 नए मामले

- Advertisement -

Corona Update: प्रदेश में बड़ते कोरोना मामले ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश में शहरी इलाकों में लगातार कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है। वहीं विगत 24 घंटों में कोरोना के कुल 757 नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में लोगों की टेंशन बढ़ने लगी है। प्रदेश में इस समय कोरोना के कुल 2579 एक्टिव मामले हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना से 271 लोगों ने जंग जीती है। हालाकि 1 व्यक्ति की मौत भी हुई है। राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामलों में लगातारा बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। विगत 24 घंटों में राजधानी में कुल 202 नए मामलों मिले हैं। राजधानी में वर्तमान में कोरोना के कुल 573 एक्टिव मामले हैं।

नोएडा में मास्क अनिवार्य

नोएडा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहें है। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए दिशानिर्देश जारी किए गए है। इसके अनुसार सभी सार्वजनिक स्थान पर मास्क का प्रयोग करना है वहीं स्कूल कॉलेजों में बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। मॉल में भी मास्क पहना अनिवार्य होगा। जिला प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कॉलेज स्कूल मॉल और कार्यलय में मास्क की अनिवार्यता है।

नोएडा में 24 घंटे में आए 141 मामले

विगत 24 घंटों में कोरोना के 141 मामले सामने आए है। इतने तेजी से बढ़ते मामलों ने लोगों के साथ स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। गौतमबुद्ध नगर में अभी तक 560 एक्टिव मामले हैं। वहीं लोग घर पर ही कुछ देखभाल से ठीक हो रहे है। लेकिन विशेष परिस्थिति में इनको अस्पताल जाना पड़ रहा है। उधक स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है।

Also Read: Karnataka Elections: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सीएम योगी करेंगे धुंआधार प्रचार, बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular