Friday, June 28, 2024
HomeCoronavirusCORONA की बढ़ते हुए कहर, जिला हॉस्पिटल में किया गया मॉक ड्रिल...

CORONA की बढ़ते हुए कहर, जिला हॉस्पिटल में किया गया मॉक ड्रिल का आयोजन

- Advertisement -

(Corona’s increasing havoc, mock drill done in district hospital): उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में स्वास्थ्य विभाग एक बार फिर अलर्ट हो गया है। जिसके चलते वैश्विक महामारी कोरोना की संभावित लहर को देखते हुए जनपद मुजफ्फरनगर के जिला चिकित्सालय में मंगलवार को सभी चिकित्सकों द्वारा मॉक ड्रिल किया गया।

  • मुजफ्फरनगर में स्वास्थ्य विभाग एक बार फिर अलर्ट
  • चिकित्सकों द्वारा मॉक ड्रिल किया गया
  • दो गज दूरी मास्क है जरूरी का पालन करें

चिकित्सकों ने पीपीई किट पहनकर भाग लिया

सहारनपुर के ज्वाइंट डायरेक्टर डॉक्टर अनिल कुमार और मुजफ्फरनगर सीएमओ महावीर फौजदार सहित सभी चिकित्सकों की एक टीम ने जिला हॉस्पिटल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का निरक्षण किया। जिला हॉस्पिटल में चलाई गई मॉक ड्रिल के दौरान सभी चिकित्सकों ने पीपीई किट पहनकर भाग लिया। सहारनपुर से आए ज्वाइंट डायरेक्टर डॉक्टर अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आज जिला हॉस्पिटल में वैश्विक महामारी कोविड महामारी की संभावित लहर को देखते हुए मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया है।

वैक्सीनेशन का काम लगभग 100% पूरा

हालांकि कोविड महामारी की इस संभावित लहर से ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि जनपद में वैक्सीनेशन का काम लगभग 100% पूरा हो चुका है। फिर भी एहतियात के तौर पर जिला हॉस्पिटल में मॉक ड्रिल किया गया है। निरीक्षण के दौरान ऑक्सीजन प्लांट और आइसोलेशन वार्ड में सभी स्टूमेंट क्रियाशील अवस्था में हैं।

हॉस्पिटल में दवाइयों की मात्रा भी सही

हॉस्पिटल में दवाइयों की मात्रा भी सही है। शासन के आदेश पर आज कोरोना की संभावित लहर को देखते हुए मॉक ड्रिल किया गया है। मेरा सभी जनपद वासियों से निवेदन है कि वह भीड़भाड़ वाले इलाके में ना जाए और दो गज दूरी मास्क है जरूरी का पालन करें।

READ MORE: ROAD ACCIDENT: मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular