Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsCouple romance video : मैच के दौरान रोमांस..., कैमरा देख लड़के की...

Couple romance video : मैच के दौरान रोमांस…, कैमरा देख लड़के की गोद से उठी लड़की, वीडियो VIRAL

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Couple romance video : आज तक आपने क्रिकेट स्टेडियम में लोगों को नाचते – गाते जरूर देखा होगा। लेकिन ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक अजीब घटना देखने को मिली। बता दें, लाइव मैच के दौरान मैदान में रोमांस करते एक कपल का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपल के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

लड़के की गोद में लड़की लेटी…

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लाइव मैच चल रहा है। खिलाड़ी ग्राउंड पर मैच खेल रहे हैं। तभी कैमरामैन दशर्क दीर्घा में कैमरा घूमता है,तब स्टेडियम में लगी स्क्रीन पर कपल रोमांस करता नजर आता है। बता दें,इस वीडियो में नजर आता ही कि स्टेडियम में बैठे लड़के की गोद में लड़की लेटी हुई थी। ताज्जुब तो तब हुआ जब यह नजारा देख बल्लेबाज भी रुक गया और स्टेडियम में शोर गूंजने लगा।

मुंह छिपाते नजर आए कपल

वहीँ, कपल के रोमांस का वीडियो जब स्टेडियम की बड़ी स्क्रीन पर नजर आया तो दोनों शर्मिंदगी के मारे मुंह छिपाते नजर आए। इसके बाद लड़का मुंह छिपाते हुए स्टेडियम से बाहर चला गया। मालूम हो,यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग अलग-अलग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular