Sunday, July 7, 2024
HomeSportsCricket News : IND vs AUS क्रिकेट मेें ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर...

Cricket News : IND vs AUS क्रिकेट मेें ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर भारत ने सीरीज पर कब्जा कर लिया,स्टीव स्मिथ ने भारत को क्या कह दिया

- Advertisement -

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में एक बार फिर से पीछे कर दिया है। वहीं भारत टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से पीछे कर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर ये तीसरी बार है जब कब्जा जमा लिया है। अहमदाबाद में हो रहा चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ कर दिया गया। इससे पूर्व भारत ने ऑस्ट्रेलिया को नागपुर और दिल्ली में मात दी थी। लेकिन इंदौर शहर में ऑस्ट्रेलिया को पीछे कर सीरीज में जगह बनाई थी। अहमदाबाद में भारतीय के बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने का अवसर ही नहीं दिया। लेकिन चौंकाने वाली बात है कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मैच खत्म होने पर भारत की तारीफ करते नजर आए। उनका कहना है कि भारत में आकर भारत को हरा देना बहुत मुश्किल है।

स्टीव स्मिथ ने क्या कहा

स्टीव स्मिथ प्रजेंटेशन के समय कहा कि इस बार का विकेट काफी फ्लैट था। लड़कों ने यहां बहुत सुंदर समय बिताया। यहां का आतिथ्य अद्भुत था। यहां के दर्शक भी उतने ही शानदार हैं। हमने सोचा था कि सीरीज में अच्छा खेल दिखाएंगे जबकि दिल्ली में एक घंटे के पागलपन की वजह से हमने मैच गंवा दिया। यहां अहमदाबाद शहर का विकेट काफी फ्लैट था। जिसकी वजह से रिजल्ट होना तो मुश्किल ही था। वहीं स्पिनर्स ने सच में काफी शानदार गेंदबाजी की थी। टॉड मर्फी और कुहनेमन ने काफी संयम से गेंदबाजी की और वहीं लियौन ने अपने करियर की बेस्ट गेंदबाजी यहां की पहली पारी में कर दिखाया। हमने यहां पर उनकी सबसे अच्छी गेंदबाजी देखी है। स्टीव स्मिथ ने अपने बारे में कहा कि”अब मैं भी थोड़ा बूढ़ा होता जा रहा हूं।”

अहमदाबाद टेस्ट ड्रॉ 

ये भी पढ़े- Oscar 2023:ऑस्कर अवॉर्ड में पहुंची कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण, कंगना का रिएक्शन देख फैंस हुए हैरान

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular