Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsCrime: 11 साल में 3 शादी! हर बार पति ने दिया दगा,...

Crime: 11 साल में 3 शादी! हर बार पति ने दिया दगा, ससुरालवालों ने महिला को मार डाला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Crime: झांसी में एक 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी जिन्होंने टॉयलेट क्लीनर पी लिया था। यह महिला तीन साल पहले एक 35 साल के तलाकशुदा युवक से तीसरी शादी की थी। उसे आरोप है कि ससुराल वालों ने जबरदस्ती उसे टॉयलेट क्लीनर पिलाया था जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के झाँसी में 30 साल की एक महिला की मौत हो गई थी, जिसने टॉयलेट क्लीनर पी लिया था. मृतका ने तीन साल पहले एक 35 साल के तलाकशुदा युवक से तीसरी शादी की थी. मायके वालों ने दावा किया कि पति ने रुपयों की मांग की और मारपीट भी की. साथ ही, पति ने पत्नी को पीटते हुए टॉयलेट क्लीनर पिला दिया था. महिला ने झाँसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान अपनी जान गंवाई. इसके बाद पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम किया और औरो को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें: इंडिया की जीत पर PAK क्रिकेटर की पत्नी ने खुश होकर ये क्या कर दिया

मृतका, दुर्गा देवी झांसी के शहर के कोतवाली में रहती थीं। उनके मायका कोतवाली क्षेत्र के ओरछा गेट मोहल्ले में स्थित था। आरोप है कि 18 जून को उनके घर पर झगड़ा होने के बाद ससुराल वालों ने उन्हें टॉयलेट क्लीनर पिलाया। उनकी हालत खराब होने पर उन्हें महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मायके में रहती थी

पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। दुर्गा देवी की पहली शादी 11 साल पहले महोबा के चरखारी में हुई थी। इस बीच उसने एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन इसके बाद भी पति की प्रताड़ना कम नहीं हुई। आए दिन झगड़े के चलते उनका सामाजिक तौर पर तलाक हो गया। इसके बाद दुर्गा देवी अपने मायके में रहने लगी।

परिजन ने बताया

दुर्गा देवी के मरने के बाद उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि उसका पति राहुल साड़ी दुकान पर काम कर और बहुत कर्ज में डूब चुका है। कर्ज चुकाने के लिए वह अक्सर दुर्गा से पैसे मांगता था और पैसे न मिले तो उसे पीटता था। 18 जून को एक झगड़े के बाद, ससुराल वालों ने दुर्गा देवी को टॉयलेट क्लीनर पिला दिया।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: श्रद्धालुओं के पास आया सांप, शख्स ने उठाकर गंगा में फेंका… फिर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular