Sunday, June 30, 2024
HomeCrime NewsCrime: भाई ने बहन पर किया हमला, जीजा ने कुचला साले का...

Crime: भाई ने बहन पर किया हमला, जीजा ने कुचला साले का सिर जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Crime: अमेठी में देर रात पारिवारिक विवाद में एक भाई ने अपनी बहन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बीच सड़क पर दर्द से तड़पती पत्नी को देख जीजा ने आपा खो दिया और अपने जीजा का सिर ईंटों से कूच कर दिया।

यह है पूरा मामला

अमेठी कोतवाली परिसर के एक छोर पर घंटों खूनी संघर्ष चलता रहा, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल पहुँचाया। दरअसल, यह पूरा मामला अमेठी कोतवाली परिसर का है, जहां परिसर के एक छोर पर सुलभ शौचालय संचालित है।

ये भी पढ़ें: Child Trafficking: बच्चे को बेचने शहर-शहर घूमती थी, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

इस शौचालय का संचालन सूरज नाम का व्यक्ति करता है, जो शौचालय के पास ही आवास में अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। देर रात करीब 11 बजे सूरज की बेटी सीमा अपने पति शेरू के साथ घर पहुंची, जहां सीमा का अपने भाई सनी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। भाई के हमले में सीमा गंभीर रूप से घायल हो गई और बीच सड़क पर दर्द से तड़पने लगी।

पति ने किया साले पर हमला

पत्नी को दर्द से तड़पता और खून से लथपथ देख पति शेरू अपना आपा खो बैठा। फिर उसने किसी तरह अपने साले सन्नी को छत से नीचे घसीटा और बीच सड़क पर ईंटों से उसका सिर कुचल दिया। करीब एक घंटे तक बीच सड़क पर खूनी संघर्ष चलता रहा, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जबकि पुलिस घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर ही मौजूद थी। काफी देर बाद थाने से तीन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सनी को अमेठी सीएचसी ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि उसकी बहन का सीएचसी में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: Bareilly Firing Case: BDA का आरोपी राजीव राणा पर एक्शन, होटल पर चला बुलडोजर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular