Friday, July 5, 2024
HomeअपराधCrime in Saharanpur: बोरे में मिली महिला की लाश, नहीं मिले शरीर...

Crime in Saharanpur: बोरे में मिली महिला की लाश, नहीं मिले शरीर पर चोट के निशान, शिनाक्त में जूटी पुलिस

बोरे में शव मिलने से हर तरफ सनसनी फैल गई। महिला की हत्या के बाद उसकी लाश को बोरे में बंद कर फेंक दिया गया। मृतक महिला के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिलें।

- Advertisement -

(Sensation spread everywhere after the dead body of a woman was found in a sack in the village. The police who reached the spot are now engaged in the investigation of the matter.): गांव में एक बोरे में महिला की लाश मिलने से हर तरफ सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जूटी है। बता दें, महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले है। इसलिए माना जा रहा है कि, महिला के मौबाइल से उसकी हत्या के राज खुलेंगे।

Crime in Saharanpur: घटना सहारनपुर जनपद में देहात कोतवाली क्षेत्र में मौजूद दतौली रांघड़ मार्ग पर एक महिला का शव बोरे में मिली। बोरे में शव मिलने से हर तरफ सनसनी फैल गई। महिला की हत्या के बाद उसकी लाश को बोरे में बंद कर फेंक दिया गया। मृतक महिला के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिलें। जिसके कारण अशंका जताई जा रहीं है कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। फिलहाल के लिए एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति के साथ बाहर गई पर वापस लौटकर नहीं आई महिला

बता दें, महानगर की शंकर कॉलोनी निवासी 45 वर्ष की नीना अपने पति राजू के साथ रविवार को घर से बाहर गई थीं, पर वो घर वापस नहीं लौटी। जिसके बाद परिजनों ने नीना की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सोमवार को दोपहर के वक्त देहात कोतवाली क्षेत्र के दतौली रांघड़ मार्ग पर कुछ लोगों ने एक बोरे में महिला की लाश पड़ी देखी, जिसकी पहचान नीना के रूप में हुई। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनीन फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

शरीर पर नहीं मिला चोट का निशान

सूचना मिलने पर देहात कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज चाहल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। एसपी सिटी ने जानकारी दी कि, महिला के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। इसलिए अशंका जताई जा रहीं हैं कि, महिला की हत्या गला दबाकर की गई है, इसके बाद महिला के शव को बोरे में बंद करके पेंक दिया गया हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

कॉल डिटेल से मामले की जांच करेगी पुलिस

पुलिस ने जांच के दौरान नीना के मोबाइल फोन की कॉल्स डिटेल निकलवाई हैं। रविवार को नीना ने कितने लोगों से बात की हैं, पुलिस उन लोगों की जानकारी में जूटी है। एसपी सिटी का कहना है कि, कॉल डिटेल्स के आधार पर मामले की जांच की जाएगी। रविवार को नीना ने जिन लोगों से बात की हैं, उन सभी से पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

UP News: खुनी संघर्ष में 5 लोग घायल, दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, फायरिंग का भी आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular