Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCrime In UP : क्राइम इन यूपी, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को...

Crime In UP : क्राइम इन यूपी, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पीटकर मार डाला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Crime In UP भदोही जिले में गुरुवार की देर रात मामूली टक्?कर लगने के बाद ग्रामीणों ने पीटकर ट्रैक्टर चालक की जान ले ली। आक्रोशित लोगों के शिकार चालक की जान बचाने की कोशिश की गई लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय रात में ही चालक ने दम तोड़ दिया। वही सुबह वारदात की जानकारी होने के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया तो मौके पर एसपी ने पहुंचकर भीड़ को शांत कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर  चालक को पीटा Crime In UP

जिले में कोइरौना थाना क्षेत्र के बेरवा पहाड़पुर गांव के सामने गुरुवार की देर रात ग्रामीणों ने एक ट्रैक्टर चालक को पीटकर मार डाला। आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह थाना का घेराव किया तो जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंंचे एसपी डा. अनिल कुमार ने थाने जाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। वहीं पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

साइकिल से टक्कर हुई ट्रैक्टर ट्राली की Crime In UP

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के पुरवा गांव निवासी मुंशीलाल गौतम 31 वर्ष ट्रैक्टर ट्राली पर नवधन गांव से पुआल लादकर अपने घर जा रहे थे। वह जैसे ही कोइरौना थाना क्षेत्र के बेरवा पहाड़पुर मोड़ के पास पहुंचा कि साइकिल से जा रहे गांव के ही जयशंकर पांडेय टक्कर हो गया। वह सड़क पर गिर गए, हादसे को देखकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई कर दी।

गंभीर हालात में हो गई मौत Crime In UP

हालत गंभीर होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीघ ले गए जहां पर चिकित्सकों ने अन्यत्र के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ले जाते समय उसकी मौत हो गई। सुबह जानकारी होते ही बड़ी संख्या में गांव के लोगों ने थाना कोइरौना का घेराव कर लिया। गांव के लोग मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने के साथ ही स्वजन को मुआवजा दिलाने की मांग कर किए तो पुलिस अधीक्षक ने लोगों को मौके पर पहुंचकर समझा बुझाकर शांत कराया।

Also Read : Slogans Of Pakistan In Rally Of SP Candidate: सपा प्रत्याशी मनींद्र शुक्ला का पाकिस्तान प्रेम हुआ उजागर, रैली में ‘पाकिस्तान बनना है, साईकिल का बटन दबाना है’ के लगे नारे

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular